यह ख़बर 09 फ़रवरी, 2014 को प्रकाशित हुई थी

शरद पवार ने मानी मोदी से मुलाकात की बात, कहा, मुख्यमंत्रियों से मुलाकात में गलत क्या

ठाणे:

एनसीपी अध्यक्ष और केंद्रीय कृषि मंत्री शरद पवार ने भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी से मुलाकात की बात मान ली है। हालांकि शरद पवार ने कहा कि यह मुलाकात सिर्फ देश में कृषि उत्पादन को बढ़ावा देने के मुद्दे पर हुई थी। उन्होंने यह भी कहा कि इस सिलसिले में उन्होंने कई राज्यों के मुख्यमंत्रियों से मुलाकात की थी।

पवार ने ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से हुई मुलाकात की बात भी कही। पवार ने शनिवार को ठाणे के एक स्टेडियम में आयोजित समारोह के दौरान साफ किया कि वह गुजरात गए थे और नरेंद्र मोदी से मिले भी थे।

पवार अप्रत्यक्ष तौर पर हाल में मीडिया की उन खबरों के बारे में कह रहे थे, जिसमें कहा गया था कि 17 जनवरी को नई दिल्ली में उन्होंने गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ 'गुप्त' बैठक की।

पवार ने कहा, केंद्रीय कृषि मंत्री के तौर पर मुझ पर देश में खाद्य पैदावार बढ़ाने और खाद्य सुरक्षा कानून के क्रियान्वयन की जिम्मेदारी है और इस कारण से मुझे कई राज्यों का दौरा करना होता है। पश्चिम बंगाल के दौरे के दौरान मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मिला। इसी तरह ओडिशा में नवीन पटनायक से, मध्यप्रदेश में शिवराज सिंह चौहान से और जब अहमदाबाद गया, तो नरेंद्र मोदी से मिला। उन्होंने कहा, हालांकि अचानक एक दिन मोदी से मेरी मुलाकात के बारे में खबर प्रकाशित हुई। मुख्यमंत्रियों के साथ मुलाकात में क्या गलत है?

(इनपुट भाषा से भी)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com