पनीरसेल्वम ने शशिकला को अन्नाद्रमुक में दोबारा शामिल करने पर विचार किए जाने के दिए संकेत

चेन्नई में क्रिसमस के एक कार्यक्रम के दौरान पनीरसेल्वम ने ईसा मसीह की सीख का हवाला देते हुए कहा कि यदि गलत करने वाला खुद में बदलाव लाता है और वापस आना चाहता है तो उसे स्वीकार करना नेतृत्व का गुण है.

पनीरसेल्वम ने शशिकला को अन्नाद्रमुक में दोबारा शामिल करने पर विचार किए जाने के दिए संकेत

अन्नाद्रमुक के वरिष्ठ नेता ने शशिकला की पार्टी में वापसी की किसी भी संभावना से इंकार किया

चेन्नई:

अन्नाद्रमुक समन्वयक ओ. पनीरसेल्वम ने सोमवार को संकेत दिये कि दिवंगत मुख्यमंत्री जे जयललिता की करीबी रहीं वी.के. शशिकला को दोबारा पार्टी में शामिल किया जा सकता है. पनीरसेल्वम की टिप्पणी को उनके सहयोगी और पार्टी के संयुक्त समन्वयक के पलानीस्वामी के लिए वी के शशिकला को पार्टी में वापस लेने पर विचार करने के लिए एक संकेत के रूप में देखा जा रहा है.

हालांकि, पलानीस्वामी खेमे के रुख पर जोर देते हुए अन्नाद्रमुक के वरिष्ठ नेता डी. जयकुमार ने शशिकला की पार्टी में वापसी की किसी भी संभावना से इंकार किया. उन्होंने शशिकला को ''अस्वीकार्य'' और ''विफल'' ताकत करार दिया.

तमिलनाडु के पूर्व मंत्री पी. तंगमणि के ठिकानों पर आय से अधिक संपत्ति के मामले में दूसरी बार छापे

चेन्नई में क्रिसमस के एक कार्यक्रम के दौरान पनीरसेल्वम ने ईसा मसीह की सीख का हवाला देते हुए कहा कि यदि गलत करने वाला खुद में बदलाव लाता है और वापस आना चाहता है तो उसे स्वीकार करना नेतृत्व का गुण है. हालांकि, अन्नाद्रमुक नेता ने इस दौरान विशेष तौर पर किसी का नाम नहीं लिया. कार्यक्रम के दौरान पलानीस्वामी भी मंच पर मौजूद थे. अन्नाद्रमुक के शीर्ष नेता का ये बयान ऐसे समय में आया है, जब दो सप्ताह पहले ही पनीरसेल्वम और पलानीस्वामी को पार्टी के शीर्ष पदों पार्टी समन्वयक और संयुक्त समन्वयक चुना गया था.

गौरतलब है कि आय से अधिक संपत्ति के मामले में चार साल की सजा काटने के बाद जनवरी में जेल से रिहा हुई शशिकला छह साल तक चुनाव नहीं लड़ सकती हैं. तत्कालीन सत्तारूढ़ दल अन्नाद्रमुक के नेताओं को लुभाने के शशिकला के प्रयासों के विफल होने के बाद उन्होंने चुनाव से ठीक पहले राजनीति से दूर होने का फैसला किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


तमिलनाडु चुनाव से पहले सियासी हलचल, शशिकला का राजनीति से संन्यास



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)