यह ख़बर 26 जुलाई, 2012 को प्रकाशित हुई थी

इस्तीफे की पेशकश नहीं की, सरकार को कमजोर नहीं करना चाहता : आजम खान

खास बातें

  • उत्तर प्रदेश के शहरी विकास मंत्री आजम खान ने इस्तीफे की पेशकश की बात से इनकार करते हुए कहा है कि इस्तीफा देने की न तो उनकी नीयत थी और न उन्होंने ऐसी कोई बात कही।
लखनऊ:

उत्तर प्रदेश के शहरी विकास मंत्री आजम खान ने इस्तीफे की पेशकश की बात से इनकार करते हुए कहा है कि इस्तीफा देने की न तो उनकी नीयत थी और न उन्होंने ऐसी कोई बात कही।

आजम खान ने साफ किया वह सरकार को किसी तरह से कमजोर नहीं करना चाहते हैं। हालांकि उन्होंने अपनी नाराजगी जरूर खुलकर जाहिर कर दी। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आजम खान को गाजियाबाद, मुजफ्फरनगर और मेरठ तीन जिलों का प्रभारी मंत्री बनाया था।

मेरठ से अखिलेश सरकार में राज्य मंत्री शाहिद मंजूर से आजम खान के रिश्ते काफी खराब हैं। शाहिद मंजूर ने मुख्यमंत्री से शिकायत की थी कि आजम खान उन्हें तवज्जो नहीं देते हैं। इस पर अखिलेश यादव ने आजम खान को मेरठ के प्रभारी मंत्री के पद से हटाकर पीलीभीत का प्रभारी बना दिया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आजम खान इसी बात से बेहद नाराज हैं, जिसे लेकर उन्होंने अखिलेश को खत भी लिखा है। अब इस खत के लीक हो जाने से भी आजम खान नाराज हो गए हैं। उधर, मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आजम खान से नाराजगी की बात को खारिज किया है।