भगवंत मान के शपथ ग्रहण में नहीं होगा कोई वीआईपी गेस्ट: सूत्र

16 मार्च को भगवंत मान (Bhagwant Mann) मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक भगवंत मान के शपथ ग्रहण समारोह में कोई VIP गेस्ट मौजूद नहीं होगा.

भगवंत मान के शपथ ग्रहण में नहीं होगा कोई वीआईपी गेस्ट: सूत्र

16 मार्च को शपथ लेंगे भगवंत मान

चंडीगढ़:

पंजाब में आम आदमी पार्टी (AAP) की शानदार जीत के बाद सरकार के गठन की तैयारियां जोर पकड़ने लगी है. अब 16 मार्च को भगवंत मान (Bhagwant Mann) मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक भगवंत मान के शपथ ग्रहण समारोह में कोई VIP गेस्ट मौजूद नहीं होगा. हालांकि शपथ ग्रहण समारोह में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल समेत आम आदमी पार्टी के सभी बड़े नेता मौजूद रहेंगे.

दिल्ली की ही तरह पंजाब में भी शपथ ग्रहण कार्यक्रम में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल या आम आदमी पार्टी नेताओं के अलावा किसी भी दूसरे राज्य के मुख्यमंत्री या किसी भी पार्टी के बड़े नेता को निमंत्रण नहीं भेजा गया है. ऐसे में भगवंत मान का शपथ ग्रहण समारोह एकदम अलग होगा. जबकि पंजाब के सीएम बनने जा रहे भगवंत मान ने लोगों को शपथ ग्रहण समारोह के लिए आमंत्रित किया है.

पंजाब विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी ने ऐतिहासिक जीत दर्ज की है. राज्य में 20 फरवरी को 117 सीटों के लिए पहले फेज की वोटिंग हुई थी. पंजाब में चुनाव प्रचार के दौरान ही माना जा रहा था कि राज्य में मुख्य मुकाबला कांग्रेस और आम आदमी पार्टी होने वाला है. लेकिन आखिर में बाजी आम आदमी पार्टी के हाथ लगी. इस जीत से आप काफी खुश नजर आ रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: होली के बाद बीजेपी की नई सरकार का होगा गठन, चार राज्‍यों में बननी है सरकार