किसानों के लिए कोई राहत नहीं, लेकिन विधायकों को बांटे लैपटॉप-प्रिंटर

ओले बारिश से बरबाद हुई फसल के बाद हरियाणा समते देशभर के किसानों की कमर टूट गई है। ऐसे में राज्य सरकारों से उम्मीद तो की जाती है कि वे अपने किसानों के बेहाल हाल को सुधारने की कोशिश करेंगे, लेकिन हरियाणा में उलटा ही हो रहा है। सरकार अपने विधायकों को मुफ्त सामान बांट रही है और उनकी इनकम संबंधी सहूलियतों में भी इजाफा कर रही है।

बांटे लैपटॉप- बढ़ाई सीएम की सैलरी

हरियाणा सरकार ने अपने सभी 90 विधायकों को लैपटॉप बांटे हैं। साथ ही कार खरीदने के लिए यदि कोई विधायक लोन लेता है तो यह राशि 10 लाख रुपए से बढ़ाकर 20 लाख रुपए कर दी गई है। होम लोन की राशि भी बढ़ाकर 40 लाख से 60 लाख रुपए कर दी गई है। विधायकों के प्राइवेट स्टाफ के लिए सैलरी अमाउंट 10 हजार रुपए से बढ़ाकर 15 हजार कर दिया गया है।

हरियाणा कृषि मंत्री का ये कैसा बयान!?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सबसे हास्यास्पद बात यह है कि INLD के नेता अभय चौटाला ने लैपटॉप ऑपरेट करने के लिए असिस्टेंट तक मांग लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी है कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने विधानसभा परिसर में लेपटॉप और प्रिंटर लेने के लिए इकट्ठे हुए सभी एमएलए को भरोसा दिलाया कि विधानसभा के अगले सत्र में ही विधेयक लाया जाएगा। यहां बता दें कि अब तक राज्य के किसानों को अभी तक राहत राशि नहीं बांटी है।