यह ख़बर 16 फ़रवरी, 2014 को प्रकाशित हुई थी

नीतीश ने साधा नरेंद्र मोदी पर निशाना, कहा 'अफवाह मास्टर' से सचेत रहें

पटना:

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भाजपा और उसके प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए प्रदेश की जनता को उनसे सचेत रहने की नसीहत दी। नीतीश ने आज कहा कि 'अफवाह मास्टर' के चक्कर में पड़ने पर बिहार में विकास की गाड़ी पटरी से उतर जाएगी।

बिहार को विशेष राज्य का दर्जा दिए जाने के लिए जदयू द्वारा पटना जिला के दीदारगंज में आयोजित संकल्प रैली को संबोधित करते हुए नीतीश ने भाजपा और उसके प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि 'अफवाह मास्टर' के चक्कर में पड़ने पर बिहार में विकास रूपी गाड़ी पटरी से उतर जाएगी।

उन्होंने कहा कि अगर हम लोगों ने कहीं चूककर दी और 'अफवाह मास्टर' लोगों के चक्कर में पड़ गए, तो बिहार में विकास रूपी गाड़ी के पटरी के उतरने के साथ सब कुछ ठहर जाएगा।

नीतीश ने कहा कि नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि लोग कुर्सी की बात कर रहे हैं। उन्होंने लोकसभा चुनाव पूर्व कराए गए सर्वे की चर्चा करते हुए कहा कि ऐसी हवा बांध रहे हैं, जैसे जीत रहे हों।..ऐसे बहुत हवा बांधने वाले लोग होंगे, लेकिन यह देश चलेगा प्रेम और भाईचारे से, टकराव से नहीं चल सकता है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नरेंद्र मोदी को चुनाव अभियान समिति का प्रमुख बनाए जाने पर जदयू के पिछले वर्ष नाता तोड़ लेने पर भाजपा के जनमत के साथ विश्वासघात करने के आरोप के बारे में नीतीश ने कहा कि हमने विश्वास नहीं तोड़ा, विश्वसाघात उन लोगों ने किया जो रास्ते से भटक गए, उन्होंने जो वादा किया था कि उसे वे भूल गए।