बीजेपी के लिए अगले दो सप्ताह रहेंगे खास, पार्टी से कार्यकर्ताओं को मिला निर्देश

नदी, तालाब, कुओं जैसे जल स्त्रोतों पर प्लास्टिक रहित अभियान चलाने का निर्देश दिया गया है. आपातकाल काला दिवस 25 जून को मनाने का निर्देश दिया गया है.

बीजेपी के लिए अगले दो सप्ताह रहेंगे खास, पार्टी से कार्यकर्ताओं को मिला निर्देश

बीजेपी ने अगले दो सप्ताह तक विभिन्न कार्यक्रम आयोजित करने का निर्णय लिया है. (सांकेतिक तस्वीर)

नई दिल्ली:

बीजेपी ने अगले दो सप्ताह तक विभिन्न कार्यक्रम आयोजित करने का निर्णय लिया है. 21 जून को अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर सभी कार्यकर्ताओं को मंडल स्तर पर कम से कम दो योग शिविर आयोजित करने का निर्देश दिया है. बीजेपी के मुताबिक, कोविड महामारी में योग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने तथा कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए सर्वोत्तम माना जाता है. डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी स्मृति दिवस 23 जून से 6 जुलाई तक मनाया जाएगा. इसके लिए हर बूथ पर उनके चित्र को पुष्पांजलि दी जाएगी. हर बूथ पर वृक्षारोपण करने का निर्देश दिया गया है.


BJP डूबती हुई नाव, इनके रथ पर अब हम सवार नहीं होंगे : SBSP प्रमुख ओम प्रकाश राजभर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


नदी, तालाब, कुओं जैसे जल स्त्रोतों पर प्लास्टिक रहित अभियान चलाने का निर्देश दिया गया है. आपातकाल काला दिवस 25 जून को मनाने का निर्देश दिया गया है. सभी जिला मुख्यालयों पर प्रेस कांफ्रेंस के माध्यम से लोगों को लोकतंत्र पर कांग्रेस के हमले के बारे में विस्तार से बताने का निर्देश, मीसा बंदियों से संपर्क उन्हें सम्मानित किया जाए. 27 जून की “मन की बात” एपिसोड को सभी बूथों पर कार्यकर्ताओं को सुनाया जाएगा. अगर इसमें उल्लेखित कोई व्यक्ति आपके राज्य का है तो उनसे मिल कर उनका सम्मान करें. सभी कार्यक्रमों के आयोजन में कोविड संबंधी नियमों का खासतौर से ध्यान रखने का निर्देश दिया गया है.