मुंबई: NCB की ओर एक बड़ी गिरफ्तारी, बड़े ड्रग तस्कर का बेटा शादाब बटाटा अरेस्ट

एंटी ड्रग एजेंसी एनसीबी ने गुरुवार की रात को ड्रग्स तस्कर फारूख बटाटा के बेटे शादाब बटाटा को गिरफ्तार किया है. कई जगहों पर छापेमारी में 2 करोड़ के करीब की कीमत की ड्रग्स बरामद हुई है.

मुंबई: NCB की ओर एक बड़ी गिरफ्तारी, बड़े ड्रग तस्कर का बेटा शादाब बटाटा अरेस्ट

NCB ने फारूख बटाटा के बेटे शादाब बटाटा को गिरफ्तार किया है.

नई दिल्ली:

मुंबई में ड्रग्स तस्करी के लिंक की जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने गुरुवार की रात को एक बड़ी गिरफ्तारी की है. एंटी-ड्रग एजेंसी ने गुरुवार रात मुंबई में कई जगहों पर छापेमारी की थी, जिसमें करीब 2 करोड़ कीमत के ड्रग्स की बरामदगी भी हुई है. जानकारी है कि एनसीबी ने मुंबई के बडे़ ड्रग्स तस्करों में से एक फारूख बटाटा के बेटे शादाब बटाटा को गिरफ्तार किया है.

NCB ने कल रात लोखंडवाला, वर्सोवा और मीरा रोड इलाके में छापेमारी की और बडी मात्रा में MD ड्रग्स बरामद किया है. माना जा रहा है कि बरामद ड्रग्स की कीमत बजार में 2 करोड़ के करीब है.

NCB ने शादाब की लक्जरी कार भी जब्त की है और उसे मौके से नोट गिनने वाली मशीन भी मिली है.


बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत मामले से शुरू हुई ड्रग्स मामले की जांच में एनसीबी ने अब तक कई गिरफ्तारियां की हैं. वहीं, बॉलीवुड से ड्रग्स सप्लायरों के लिंक को लेकर कई बड़े नामों से पूछताछ भी हो चुकी है. सुशांत मामले में, जिसमें अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती भी आरोपी हैं, एनसीबी ने 5 मार्च को चार्जशीट भी दाखिल की है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


एजेंसी ने मुंबई सेशंस कोर्ट की विशेष NDPS कोर्ट में अपराध संख्या MZU/16/2020 में चार्जशीट फाइल कर रखा है. जिनके खिलाफ चार्जशीट दाखिल हुई है, उनमें से आठ लोग अभी भी न्यायिक हिरासत में हैं, बाकी सभी को कोर्ट से जमानत मिल चुकी है. एजेंसी अभी भी कई ज्ञात और अज्ञात लोगों के खिलाफ जांच चला रही है.