विज्ञापन
This Article is From Sep 17, 2021

नवजोत सिद्धू की राखी सावंत से तुलना कर बुरे फंसे राघव चड्ढा, सोशल मीडिया पर हुई खिंचाई

पंजाब में आम आदमी पार्टी के प्रभारी राघव चड्ढा ने आज पंजाब कांग्रेस के प्रमुख नवजोत सिद्धू पर हमला बोला है. उन्होंने नवजोत सिंह सिद्धू को पंजाब की राजनीति का राखी सावंत कहा है.

राघव चड्ढा ने नवजोत सिंह सिद्धू को कहा पंजाब राजनीति की राखी सावंत. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता राघव चड्ढा (Raghav Chaddha) को नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) की राखी सावंत से तुलना करना भारी पड़ा है. राघव चड्ढा ने एक ट्वीट में सिद्धू को पंजाब (Punjab) राजनीति का राखी सावंत कहा था. सोशल मीडिया यूजर्स को राघव चड्ढा का यह ट्वीट नागवार गुजरा है. ट्विटर यूजर्स ने "घृणित कुप्रथा" के प्रदर्शन के लिए चड्ढा की आलोचना की और उन्हें राखी सावंत से माफी मांगने के लिए कहा.

पंजाब में आम आदमी पार्टी के प्रभारी राघव चड्ढा ने आज पंजाब कांग्रेस के प्रमुख नवजोत सिद्धू पर हमला बोला था. उन्होंने नवजोत सिंह सिद्धू को पंजाब की राजनीति का राखी सावंत कहा है. राघव चड्ढा का यह बयान नवजोत सिंह सिद्धू के उस बयान के बाद आया है जिसमें उन्होंने कृषि कानून को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की आलोचना की थी. 

राघव चड्ढा ने ट्वीट किया,  "पंजाब की राजनीति के राखी सावंत - नवजोत सिंह सिद्धू - को कैप्टन (मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह) के खिलाफ लगातार हमलावर रहने के लिए (के) कांग्रेस आलाकमान से डांट पड़ी है ... इसलिए उन्होंने बदलाव के लिए अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है.

उन्होंने कहा, "कल तक का इंतजार करें, क्योंकि वह कैप्टन के खिलाफ सख्ती के साथ फिर से शुरू हो जाएंगे."

कुछ घंटे पहले सिद्धू ने एक वीडियो बयान ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने कृषि कानूनों पर अपने रुख को लेकर केजरीवाल और आम आदमी पार्टी (दिल्ली में सत्ता में) पर हमला किया था.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com