विज्ञापन
This Article is From Feb 20, 2022

'एक ओर माफिया सिस्टम है...' : नवजोत सिंह सिद्धू ने कैप्टन अमरिंदर सिंह और बादल परिवार पर कसा तंज

वहीं आम आदमी पार्टी के सीएम पद के उम्मीदवार भगवंत मान ने कहा कि पहले किसी और को वोट देते थे आज शायद लोग अपने आप को वोट करेंगे. पूरे पंजाब में लोगों का मिज़ाज एक जैसा ही है. अच्छे नतीजे आएंगे, बहुमत की सरकार बनेगी.

'एक ओर माफिया सिस्टम है...' : नवजोत सिंह सिद्धू ने कैप्टन अमरिंदर सिंह और बादल परिवार पर कसा तंज
नवजोत सिंह सिद्धू ने बादल परिवार पर साधा निशाना
नई दिल्ली:

Punjab Assembly Elections 2022: कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Sidhu) ने आज वोट डालने के बाद बादल परिवार और पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह पर हमला बोला. सिद्धू ने कहा कि एक तरफ माफिया है, कैप्टन अमरिंदर और प्रकाश सिंह बादल के परिवार जिन्होंने पंजाब की कोस्ट पर निजी स्वार्थों से बंधे होकर अपना व्यापार चलाया और पंजाब को दीमक की तरह चाटा. दूसरी तरफ उस सिस्टम को बदलने की चाह रखने वाले, पंजाब को प्यार करने वाले हैं. सिद्धू अमृतसर पूर्व से कांग्रेस के उम्मीदवार हैं.

उन्होंने ANI से खास बातचीत में कहा कि लोगों से सावधानी से मतदान करने की अपील की और कहा कि राज्य ने एक पीढ़ी को आतंकवाद  और दूसरी पीढ़ी को ड्रग्स के खतरे में खो दिया. आज लोग बदलाव लाने के लिए बड़ी संख्या में वोट करेंगे. पंजाब की सभी 117 विधानसभा सीटों पर मतदान हो रहा है, जहां कुल मतदाता 2.15 करोड़ से अधिक हैं. कुल 24,740 मतदान केंद्र बनाए गए हैं.

वहीं आम आदमी पार्टी के सीएम पद के उम्मीदवार भगवंत मान ने ANI से कहा कि पहले किसी और को वोट देते थे आज शायद लोग अपने आप को वोट करेंगे. पूरे पंजाब में लोगों का मिज़ाज एक जैसा ही है. अच्छे नतीजे आएंगे, बहुमत की सरकार बनेगी.

शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ANI से बोले कि बहुत अच्छे चुनाव चल रहे हैं. अकाली दल-BSP की बहुत अच्छी लहर है. हम सरकार बनाएंगे, बहुमत मिलेगा. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com