फोन सिग्नल के लिए 50 फुट ऊंचे झूले पर चढ़ गए शिवराज सिंह चौहान के मंत्री, वायरल हुई तस्वीर

मध्य प्रदेश के मंत्री ब्रजेंद्र सिंह अशोकनगर जिले के एक गांव में श्रीमद् भागवत कथा में शामिल हो रहे हैं, जहां नेटवर्क की समस्या रहती है. फोन में सिग्नल लाने के लिए वो एक झूले पर चढ़कर बात कर रहे थे, उसी दौरान की उनकी फोटो वायरल हो गई.

फोन सिग्नल के लिए 50 फुट ऊंचे झूले पर चढ़ गए शिवराज सिंह चौहान के मंत्री, वायरल हुई तस्वीर

अशोकनगर के एक गांव में श्रीमद् भागवत कथा में शामिल हो रहे हैं ब्रजेंद्र सिंह यादव.

अशोक नगर:

मध्य प्रदेश के लोक स्वास्थ्य व यांत्रिकी मंत्री बृजेंद्र सिंह यादव खराब नेटवर्क के चलते सिग्नल की तलाश में अशोकनगर जिले में एक गांव में चल रहे मेले में लगे झूले पर बैठकर 50 फुट ऊंचाई पर गए. इसकी एक तस्वीर र वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने व्यंग्य कसते हुए कहा कि क्या यही ‘डिजिटल भारत' है.

आमखो गांव में झूले पर बैठे मंत्री की यह तस्वीर रविवार को एक न्यूजपेपर में प्रकाशित हुई और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ.

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, यह गांव मंत्री ब्रजेंद्र सिंह यादव के गांव सुरेल के पास है और चंदेरी तहसील में आता है. गांव चारों ओर से पहाड़ियों से घिरा हुआ है. वह इस गांव में नौ दिन की भागवत कथा करवा रहे हैं और इस कार्यक्रम में मेला भी लगा हुआ है, जिसमें झूले लगे हुए हैं. यहां 50 फुट का एक झूला आकर्षण का केंद्र बना हुआ है. 

इलाके में मोबाइल नेटवर्क की परेशानी रहती है, इसलिए कथा में शामिल हो रहे मंत्री को जब नेटवर्क की परेशानी हुई तो वो झूले का इस्तेमाल कर ऊंचाई पर पहुंच कर लोगों से मोबाइल पर बात करते नजर आए.

यह भी पढ़ें : पश्चिमी उत्तर प्रदेश के शामली में खाप चौधरियों से मिलने पहुंचे बीजेपी नेताओं को गांव वालों ने भगाया

यादव ने फोटो और वीडियो सामने आने पर मीडिया से कहा, ‘स्थानीय लोग अपनी समस्याओं को लेकर मेरे पास आ रहे हैं. इलाके में खराब मोबाइल नेटवर्क के चलते मैं उनकी मदद नहीं कर पा रहा हूं.' उन्होंने कहा, ‘इसलिए मैं अच्छे सिग्नल पाने के लिए इस झूले पर बैठ कर ऊंचाई पर पहुंचने के बाद अधिकारियों से बात कर रहा था और लोगों की समस्याओं का निराकरण करवा रहा था.'


यादव ने बताया कि ‘मैं नौ दिन इस गांव में रहूंगा. मैं भागवत कथा और श्रीराम महायज्ञ करवा रहा हूं.'

देश प्रदेश: केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान को झेलना पड़ा किसानों का गुस्सा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com




(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)