बीएसपी सुप्रीमो मायावती रविवार को आगरा रैली में विरोधियों को दिखाएंगी ताकत

बीएसपी सुप्रीमो मायावती रविवार को आगरा रैली में विरोधियों को दिखाएंगी ताकत

बीएसपी अध्यक्ष मायावती की फाइल फोटो

लखनऊ:

बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) अध्यक्ष मायावती 21 अगस्त को आगरा में रैली कर विरोधियों को अपनी ताकत का अहसास कराने जा रही हैं. वह रैली में अपने समाज के वोट को साधने का प्रयास करेंगी.

माना जा रहा है कि चुनावी हुंकार के साथ ही बीएसपी मंडलीय रैलियों के जरिये डैमेज कंट्रोल अभियान भी शुरू करेगी. उधर, स्वामी प्रसाद मौर्य और आरके चौधरी जैसे दिग्गजों की बगावत और दयाशंकर प्रकरण पर चौतरफा घेराबंदी के बाद से बैकफुट पर आई बीएसपी प्रमुख मायावती ने भीड़ जुटाकर अपनी ताकत दिखाने की रणनीति बनाई है.

पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत आगरा में आयोजित रैली में भीड़ जुटाने के लिए मायावती ने एड़ी-चोटी का जोर लगाया है. माना जा रहा है कि मायावती घोषित स्थानीय प्रत्याशियों के अलावा पार्टी के पदाधिकारियों का भविष्य भी रैली में ही तय करेंगी. वहीं प्रदेश में बीएसपी प्रमुख पहली रैली के जरिए दलित वोटों में कोई बिखराव न होने का संदेश भी देंगी.

आगरा के साथ अलीगढ़ मंडल से भीड़ जुटाने के लिए पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव नसीमुद्दीन सिद्दीकी, रामवीर उपाध्याय व श्यामसुंदर शर्मा पर अपने समाज की भीड़ जुटाने की जिम्मेदारी सौंपी गई है. माया रविवार को आयोजित अपनी पहली रैली में पूरे प्रदेश में अपने पक्ष में चुनावी माहौल बनाने जा रही हैं. साथ ही इस रैली के माध्यम से उन्होंने सूबे के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी जोरदार हमला करने का पूरा चिट्ठा तैयार किया है.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com