महाराष्ट्र : COVID-19 वैक्सीन की दूसरी डोज लेने के बाद शख्स की मौत

महाराष्ट्र (Maharashtra) के ठाणे जिले के भिवंडी के अस्पताल में COVID-19 टीके (Coronavirus Vaccine) की दूसरी खुराक दिए जाने के बाद 45 साल के एक व्यक्ति की मौत हो गई.

महाराष्ट्र : COVID-19 वैक्सीन की दूसरी डोज लेने के बाद शख्स की मौत

महाराष्ट्र में कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

खास बातें

  • महाराष्ट्र के ठाणे जिले का मामला
  • सुखदेओ किरदित था मृतक का नाम
  • किरदित को दी थी वैक्सीन की दूसरी डोज
ठाणे:

महाराष्ट्र (Maharashtra) के ठाणे जिले के भिवंडी के अस्पताल में COVID-19 टीके (Coronavirus Vaccine) की दूसरी खुराक दिए जाने के बाद 45 साल के एक व्यक्ति की मंगलवार को मौत हो गई है. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. अधिकारियों ने बताया कि स्थानीय चिकित्सक के चालक के तौर पर काम करने वाले सुखदेओ किरदित को आज पूर्वाह्न 11 बजे टीका दिया गया. उन्होंने बताया कि टीका केंद्र के प्रतीक्षालय में बैठे रहने के दौरान उन्होंने चक्कर आने की शिकायत की. उन्होंने बताया, ‘‘इसके बाद किरदित को पास के आईजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.''

भिवंडी निजामपुरा नगर निगम के स्वास्थ्य अधिकारी डॉक्टर के खरात ने बताया कि किरदित के मरने के कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पता चलेगा. उन्होंने बताया कि उनकी चिकित्सा स्थिति का पता लगाया जा रहा है. किरदित के परिजनों ने बताया कि टीका लगवाने के लिए जब वह घर से निकले थे, वह पूरी तरह स्वस्थ थे.

महाराष्ट्र विधानसभा का बजट सत्र, सरकारी अधिकारी समेत 25 लोग कोरोना पॉजिटिव


महाराष्ट्र में कोरोनावायरस के मामलों की बात करें तो राज्य में बीते दिन 7,863 नए मामले सामने आए, जिसके बाद सूबे में कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 21,69,330 हो गई. स्वास्थ्य विभाग के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि महामारी से 54 और मरीजों की मौत हो गई. इसके साथ ही मृतकों की संख्या 52,238 हो गई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: क्या बच्चों को कोरोना की वही वैक्सीन दी जाएगी जो वयस्कों को दी जा रही है?



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)