जम्मू कश्मीर : पुंछ सेक्टर में पाकिस्तान ने किया सीज़फायर का उल्लंघन, दागे मोटार्र, भारतीय सेना डटी हुई

जम्मू कश्मीर : पुंछ सेक्टर में पाकिस्तान ने किया सीज़फायर का उल्लंघन, दागे मोटार्र, भारतीय सेना डटी हुई

जम्मू कश्मीर : पाकिस्तान ने किया सीज़फायर का उल्लंघन, भारतीय सेना डटी हुई (प्रतीकात्मक फोटो)

खास बातें

  • जम्मू कश्मीर के पुंछ सेक्टर में पाकिस्तान ने सीजफायर उल्लंघन किया
  • भारतीय सेना ने दिया माकूल जवाब
  • शनिवार देर शाम पुंछ के मुख्य बाज़ार में ग्रेनेड हमला हुआ
पुंछ:

पाकिस्तान ने एक बार फिर सीमा पर सीज़फ़ायर का उल्लंघन किया है. खबर लिखे जाने तक मिली जानकारी के मुताबिक, जम्मू के पुंछ सेक्टर में आज सुबह से गोलाबारी हो रही है. छोटे और ऑटोमेटिक हथियारों की मदद से फ़ायरिंग हो रही है. पाक की ओर से मोर्टार भी दागे गए हैं.

भारतीय सेना की ओर से भी इसका माकूल जवाब दिया जा रहा है. अभी तक किसी के हताहत होने की ख़बर नहीं है. रक्षा प्रवक्ता लेफ्टिनेंट कर्नल मनीष मेहता ने कहा, ‘पाकिस्तानी सेना ने नियंत्रण रेखा पर जम्मू कश्मीर के पुंछ सेक्टर में संघषर्विराम का अकारण उल्लंघन किया.’ उन्होंने बताया कि पाकिस्तानी सेना ने पुंछ सेक्टर में तड़के तीन बजे छोटे एवं स्वचालित हथियारों से गोलीबारी की तथा भारी मोर्टार दागे. प्रवक्ता ने कहा, ‘हमारे सैनिक समुचित जवाब दे रहे हैं और अंतिम खबर मिलने तक हमारे सैनिकों को कोई नुकसान नहीं हुआ. गोलीबारी अब भी जारी है.'

वहीं कल यानी शनिवार देर शाम पुंछ के मुख्य बाज़ार में ग्रेनेड हमला हुआ जिसमें 14 लोग घायल हुए हैं. घायलों में दो की हालत गंभीर बनी हुई है जिन्हें जम्मू के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. देर रात चार और घायलों को बेहतर इलाज के लिए वायुसेना के हेलीकॉप्टर के ज़रिए राजौरी से जम्मू लाया गया है.


 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com