महात्मा गांधी पर दिए विवादास्पद बयान पर फंसी कंगना, महाराष्ट्र कांग्रेस करेगी मुकदमा

कंगना ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पुरानी अखबार की क्लिपिंग साझा की जिस पर शीर्षक था "Gandhi, others had agreed to hand over Netaji" इसके साथ ही कंगना ने लिखा कि आप या तो गांधी के फैन हो सकते हैं या फिर नेताजी के समर्थक, आप दोनों एक साथ नहीं हो सकते...चुनें और फैसला करें.

महात्मा गांधी पर दिए विवादास्पद बयान पर फंसी कंगना, महाराष्ट्र कांग्रेस करेगी मुकदमा

कंगना रनौत पर मुकदमा करेगी महाराष्ट्र कांग्रेस.

मुंबई:

अभिनेत्री कंगना रनौत महात्मा गांधी पर दिए विवादास्पद बयान के बाद एक बार फिर मुश्किल में आ गई हैं. महाराष्ट्र कांग्रेस ने कहा है कि वह इस मामले में कंगना पर केस दर्ज करेगी. कांग्रेस राज्य अध्यक्ष नाना पटोले ने कहा कि पार्टी ने कंगना के खिलाफ मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज करने का निर्णय लिया है. अपने विवादित बयानों की वजह से सुर्खियों में रहने वाली कंगना ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पुरानी अखबार की क्लिपिंग साझा की जिस पर शीर्षक था "Gandhi, others had agreed to hand over Netaji" इसके साथ ही कंगना ने लिखा कि आप या तो गांधी के फैन हो सकते हैं या फिर नेताजी के समर्थक, आप दोनों एक साथ नहीं हो सकते...चुनें और फैसला करें.

''ऐसे में केवल भीख मिलती है...'' : कंगना रनौत ने अब महात्‍मा गांधी को लेकर दिया विवादित बयान

इस अखबार की क्लिपिंग में यह दावा किया गया है कि महात्मा गांधी, जवाहरलाल नेहरू और मोहम्मद अलि जिन्ना ने ब्रिटिश जज के साथ समझौता किया कि अगर वह देश में आऐ तो वे उन्हें स्वतंत्रता सेनानी सुभाष चंद्र बोस सौंप देंगे. कंगना ने यह भी दावा किया कि इस बात के भी सबूत मौजूद हैं जो यह इशारा करते हैं कि महात्मा गांधी चाहते थे कि भगत सिंह को फांसी हो जाए. 

कंगना ने लिखा, "ये वो लोग हैं जिन्होंने हमें सिखाया कि अगर कोई एक गाल पर चांटा मारे तो दूसरा भी उसके आगे कर दो, ऐसे तुम्हे आजादी मिल जाएगी. ऐसे आजादी नहीं मिलती, इस तरह से तो केवल भीख ही मिल सकती है. अपने नायक बुद्धिमानी से चुनें."

VIDEO: बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने कंगना रनौत के 'आजादी' वाले बयान को लेकर कही यह बात...

कंगना रनौत के इससे पहले "आजादी भीख में मिली है" वाले बयान पर भी काफी बवाल मचा हुआ है. सोशल मीडिया पर लोगों ने यह तक लिखा कि उन्हें अपना पद्मश्री लौटा देना चाहिए. उधर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा था, "इस तरह के बयान केवल पब्लिसिटी के लिए ही दिए जाते हैं, हमें इन पर ध्यान भी नहीं देना चाहिए. क्या हमें इस पर भी ध्यान देना चाहिए? किसी को ऐसे बयानों को महत्व नहीं देना चाहिए. वास्तव में, इसका मजाक बनाया जाना चाहिए."

कंगना रनौत के आजादी वाले विवादित बयान पर नी​तीश कुमार ने दी प्रतिक्रिया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com