महंगाई के सवाल पर बीजेपी जिलाध्यक्ष ने कहा - अफगानिस्तान जाओ, 50 रुपये में पेट्रोल भरवाओ!

मध्यप्रदेश के कटनी के भाजपा जिलाध्यक्ष रामरतन पायल ने मास्क पहने बिना भीड़ के बीच खड़े होकर कोरोना की तीसरी लहर आने की आशंका जताई

महंगाई के सवाल पर बीजेपी जिलाध्यक्ष ने कहा - अफगानिस्तान जाओ, 50 रुपये में पेट्रोल भरवाओ!

मध्यप्रदेश के कटनी के बीजेपी जिलाध्यक्ष रामरतन पायल.

भोपाल:

मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के कटनी (Katni) के भाजपा जिलाध्यक्ष रामरतन पायल (Ramratan Payal) ने मंहगाई की मार झेल रहे लोगों को अफगानिस्तान (Afghanistan) जाने की नसीहत दे डाली. भाजपा जिलाध्यक्ष रामरतन पायल से जब मीडिया कर्मियों ने महंगाई के चरम सीमा पर होने के बारे में सवाल किया तो वे अपना आपा खो बैठे और कहा- तालिबान, चले जाओ वहां, अफगानिस्तान में 50 रुपये है पेट्रोल, वहां भरवाओ. 

पायल ने पत्रकारों से कहा कि देश में कोरोना की दो लहरें आ चुकी हैं, तीसरी लहर आने वाली है. देश किस स्थिति से गुजर रहा है, जरा भी अहसास है आपको...

भाजपा जिलाध्यक्ष कोविड की तीसरी लहर आने की बात कर रहे थे और खुद ही मास्क नहीं लगाए थे. उनके साथी भी बिना मास्क नहीं लगाए थे और सोशल डिस्टेंसिग भी नहीं बनाए थे. वहां पर भीड़ नजर आ रही थी. अब ऐसे में तीसरी लहर क्यों न आए? 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बुधवार की शाम को भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा आयोजित वृक्षारोपण कार्यक्रम में भाजपा जिलाध्यक्ष सहित अन्य पदाधिकारी शामिल हुए. मीडिया द्वारा महंगाई के सवाल पर उन्होंने अफगानिस्तान जाने की नसीहत दे दी.