सरकारी अस्पताल की पार्किंग में थूक रहा था शख्स, जिलाधिकारी ने देख लिया, जानें फिर क्या हुआ

जिलाधिकारी रत्नाकर झा ने से ही वह अस्पताल पहुंचे, उन्होंने देखा कि एक व्यक्ति वाहन से आने के बाद अस्पताल के गेट के सामने पार्किंग क्षेत्र में थूकने लगा. इस पर उन्होंने नाराजगी व्यक्त की.

सरकारी अस्पताल की पार्किंग में थूक रहा था शख्स, जिलाधिकारी ने देख लिया, जानें फिर क्या हुआ

अस्पताल की पार्किंग में थूका तो डीएम ने दिया उसे दिया फर्श साफ करने का आदेश

भोपाल:

मध्य प्रदेश के डिंडोरी जिला में मंगलवार को एक सरकारी अस्पताल के पार्किंग क्षेत्र में एक व्यक्ति को थूकते हुए पाए जाने पर जिलाधिकारी ने उसे फर्श साफ करने का निर्देश दिया.  इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जिसके बाद कुछ लोगों ने जिलाधिकारी की कार्रवाई का समर्थन किया तो कुछ ने आलोचना भी की है. जिलाधिकारी रत्नाकर झा ने बताया कि दोपहर दो बजे के आसपास वह जिला अस्पताल गए थे क्योंकि दिल्ली से एक दल अस्पताल में सफाई और सुविधाओं में बेहतरी के लिए निरीक्षण करने आने वाला था.


झा ने कहा कि जैसे ही वह अस्पताल पहुंचे, उन्होंने देखा कि एक व्यक्ति वाहन से आने के बाद अस्पताल के गेट के सामने पार्किंग क्षेत्र में थूकने लगा. जिलाधिकारी ने कहा कि इस पर उन्होंने नाराजगी व्यक्त की और उस व्यक्ति को अस्पताल परिसर में गंदगी न फैलाने की हिदायत दी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस बीच, स्वास्थ्य अधिकारियों ने थूकने वाले व्यक्ति शुभम झारिया को कारण बताओ नोटिस जारी किया और उससे स्पष्टीकरण मांगा है. घटना के वीडियो में जिलाधिकारी उस व्यक्ति से उसका नाम पूछते हुए और फिर उसे गंदगी साफ करने के लिए कहते दिखे। जिलाधिकारी द्वारा दो बार सफाई करने के लिए कहने के बाद वह व्यक्ति अपने हाथ से फर्श की सफाई करता दिखा.
 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)