मध्य प्रदेश: अस्पताल से महिला को गार्ड ने घसीटकर निकाला, बाहर सड़क पर फेंका; वीडियो वायरल

इस घटना ने सोशल मीडिया में तूल पकड़ लिया है, जिसके बाद सिविल सर्जन डॉ. दिव्येश वर्मा ने गार्ड को हटाने का आदेश जारी किया है.

मध्य प्रदेश: अस्पताल से महिला को गार्ड ने घसीटकर निकाला, बाहर सड़क पर फेंका; वीडियो वायरल

अस्पताल के गार्ड ने इलाज के लिए आई एक महिला को करीब 300 मीटर तक घसीटते हुए अस्पताल से बाहर सड़क पर लाकर छोड़ दिया.

भोपाल:

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के खरगोन के जिला अस्पताल से इंसानियत शर्मसार करने वाली एक तस्वीर सामने आई है. अस्पताल के गार्ड ने इलाज के लिए आई एक महिला को करीब 300 मीटर तक घसीटते हुए अस्पताल से बाहर सड़क पर लाकर छोड़ दिया. घटना गुरुवार शाम की बताई जा रही है, उस समय बारिश हो रही थी. इस घटना ने सोशल मीडिया में तूल पकड़ लिया है, जिसके बाद सिविल सर्जन डॉ. दिव्येश वर्मा ने गार्ड को हटाने का आदेश जारी किया है.

मध्य प्रदेश के पूर्व मंत्री ने कंगना रनौत को कहा 'नाचने-गाने वाली'

जब गार्ड महिला को घसीटकर अस्पताल से बाहर निकाल रहा था, तब वहां कई लोग मौजूद थे लेकिन सभी तमाशबीन बने रहे. किसी ने भी उसे रोकने की कोशिश नहीं की.

MP: पेट्रोल-डीजल की कीमतों में वृद्धि के खिलाफ कांग्रेस का हाफ डे बंद, पूर्व मंत्री समेत कई हिरासत में

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हालांकि, कहा जा रहा है कि महिला बिना किसी कारण के अस्पताल में घुस गई थी और जब उसे बाहर जाने को कहा गया तो महिला ने इससे इनकार कर दिया. इसके बाद गार्ड ने उसे पकड़कर करीब 300 मीटर तक घसीटते हुए अस्पताल परिसर से बाहर कर दिया. नियमत: ऐसी किसी भी स्थिति से निपटने के लिए महिला गार्ड का इस्तेमाल होना चाहिए लेकिन गार्ड की अमानवीय हरकत सभी को खल रही है.