यह ख़बर 02 मई, 2012 को प्रकाशित हुई थी

लालू ने रामदेव को ‘पगलेट’ कहा

खास बातें

  • सांसदों को ‘डकैत और हत्यारे’ करार देने वाले बाबा रामदेव पर पलटवार करते हुए राजद प्रमुख लालू प्रसाद ने बुधवार को ‘पगलेट’ घोषित कर दिया।
नई दिल्ली:

सांसदों को ‘डकैत और हत्यारे’ करार देने वाले बाबा रामदेव पर पलटवार करते हुए राजद प्रमुख लालू प्रसाद ने बुधवार को ‘पगलेट’ घोषित कर दिया।

लालू ने संसद भवन परिसर में संवाददाताओं के सवाल करने पर कहा, ‘बाबा रामदेव पगला गये हैं। जो भी इस प्रकार की बातें करता है वह पगलेट है।’ उन्होंने रामदेव द्वारा सांसदों को ‘डकैत और हत्यारे’ करार दिए जाने पर यह टिप्पणी की।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रामदेव ने कल छत्तीसढ़ के दुर्ग में अपनी माह भर चलने वाली यात्रा की शुरूआत के समय मीडिया को संबोधित करते हुए कहा था, ‘ये वो लोग हैं जिन्हें कोई परवाह नहीं है। किसानों की परवाह नहीं है, मजदूरों की या देश की जनता की परवाह नहीं है।’ रामदेव ने कहा, ‘वे धन के दोस्त और दास हैं। वे अनपढ़, डकैत और हत्यारे हैं। वे इंसानों के वेश में शैतान हैं जिन्हें हम लोगों ने इन पदों पर चुना है।’ उन्होंने कहा कि सांसदों में अच्छे लोग भी हैं और वह उनका सम्मान करते हैं। ‘लेकिन उनमें डकैत, अनपढ़ और हत्यारे भी हैं। हमें संसद को बचाना होगा। हमें भ्रष्ट लोगों को हटाना होगा।’