Petrol, Diesel Prices Today: लगातार 15 दिनों से नहीं बदले हैं पेट्रोल-डीजल के दाम, फिर भी रिकॉर्ड स्तर पर

Petrol, Diesel Prices Today: देश में पेट्रोल और डीजल के दामों में फिलहाल शांति है. रविवार लगातार 15वां दिन है जब इसके दामों में बदलाव नहीं किया है.

Petrol, Diesel Prices Today: लगातार 15 दिनों से नहीं बदले हैं पेट्रोल-डीजल के दाम, फिर भी रिकॉर्ड स्तर पर

Petrol, Diesel Prices Today: पिछले 15 दिनों से नहींं बदली पेट्रोल-डीजल की कीमतें

नई दिल्ली:

Fuel Prices Today: देश में पेट्रोल और डीजल के दामों में फिलहाल शांति है. रविवार लगातार 15वां दिन है जब इसके दामों में बदलाव नहीं किया है. बावजूद इसके देश में पेट्रोल और डीजल की कीमतें अपने रिकॉर्ड स्तर पर हैं. रविवार 14 मार्च को दिल्ली में पेट्रोल और डीजल के दाम 91.17 पैसे प्रति लीटर है. आखिरी बदलाव 27 फरवरी को किया गया था, जब पेट्रोल के दाम 23-24 पैसे और डीजल के दाम 15-16 पैसे बढ़ाए गए थे.

Read Also: तेल, गैस की कीमतों पर राज्यसभा में जोरदार हंगामा, TMC ने की सत्र स्थगन की मांग-10 बातें

फिलहाल, दिल्ली में पेट्रोल की कीमत 91.17 रुपये प्रति लीटर और डीजल 81.47 रुपये लीटर है. मुंबई में पेट्रोल 97.57 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है तो डीजल 88.60 रुपये प्रति लीटर की कीमत पर पहुंच गया है. देश के प्रमुख चार महानगरों- दिल्ली, मुंबई, कोलकाता और चेन्नई- में सबसे महंगा पेट्रोल मुंबई में है. चेन्नई में पेट्रोल 93.11 रुपये लीटर जबकि डीजल 86.45 रुपये प्रति लीटर पर है.कोलकाता में पेट्रोल की कीमत 91.35 रुपये प्रति लीटर और डीजल 84.35 रुपये प्रति लीटर चल रहा है. 


Read Also: सीताराम येचुरी ने जनता की रोजी-रोटी छीनने पर सरकार पर साधा निशाना, Prakash Raj का यूं आया रिएक्शन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आपकी जानकारी के लिए बता दें कि साल 2021 के पहले दो महीनों में ही पेट्रोल 4.87 रुपये प्रति लीटर और डीजल 4.99 रुपये प्रति लीटर महंगा हो चुका है. राजस्थान के श्री गंगानगर और  मध्य प्रदेश के अनूपपुर और पेट्रोल के दाम 100 रुपये प्रति लीटर के पार चले गए थे.