केरल में चंद मिनटों में जमींदोज हुई 18 मंजिला अवैध इमारत, देखें VIDEO

कोच्चि में समुद्र किनारे बने दो अवैध बिल्डिंगों को गिरा दिया गया. इमारत को ढहाए जाने का वीडियो सामने आया है. कई मंजिला इमारतें चंद मिनट में जमींदोज हो गई.

केरल में चंद मिनटों में जमींदोज हुई 18 मंजिला अवैध इमारत, देखें VIDEO

चंद मिनटों में जमींदोज हो गई बहुमंजिला इमारत

कोच्चि:

कोच्चि में समुद्र किनारे बने दो अवैध बिल्डिंगों को गिरा दिया गया. इमारत को ढहाए जाने का वीडियो सामने आया है. कई मंजिला इमारतें चंद मिनट में जमींदोज हो गई. इमारत के ढेर होते ही चारों ओर धुल का एक गुबार बन गया. अवैध इमारतों को गिराए जाने से पहले शनिवार सुबह ही सारे इलाकों को खाली करा दिया गया था. 

केरल की चेरुवल्लि मुस्लिम जमात मस्जिद के परिसर में होगा हिंदू विवाह!

अधिकारियों ने बताया कि एर्नाकुलम जिला कलेक्टर ने क्षेत्र में स्थित दो रिहायशी परिसरों में निषेधाज्ञा लगा दी जो सुबह आठ बजे से प्रभावी हो गई. उन्होंने बताया कि 200 मीटर के दायरे में रहने वाले लोगों की निकासी काम सुबह ही पूरा हो गया था और परिसर के आसपास की सड़कों पर यातायात को विनियमित भी कर दिया गया था. कोर्ट के आदेशानुसार तटीय नियमन क्षेत्र (सीआरजेड) मानदंडों का उल्लंघन कर बनाए गए दोनों अपार्टमेंटों को शनिवार सुबह गिराया गया.  

CAA को निरस्त करने को लेकर विधानसभा में प्रस्ताव पारित करने के बाद केरल के मुख्यमंत्री ने उठाया यह कदम

कुल 343 फ्लैटों के लिए बुधवार को ही अपार्टमेंटों में विस्फोटक ले जाने का काम पूरा कर लिया गया था. उन्होंने कहा कि आसपास इमारतों को कोई नुकसान पहुंचाए बिना अपार्टमेंट गिराने का काम पूरा किया गया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video: जिस इमारत में आग ने लील लीं 43 जिंदगियां, वहां फिर लगी आग