एंटी ड्रग्स एजेंसी ने फिल्म निर्माता करण जौहर से पार्टी के वायरल वीडियो के बारे में बताने को कहा : सूत्र

शिरोमणि अकाली दल के नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने एक वीडियो शिकायत के तौर पर एनसीबी के डीजी राकेश अस्थाना को दिया था

एंटी ड्रग्स एजेंसी ने फिल्म निर्माता करण जौहर से पार्टी के वायरल वीडियो के बारे में बताने को कहा : सूत्र

नई दिल्ली:

बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन (Bollywood Drugs Connection) की जांच में जुटे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB)  ने निर्माता-निर्देशक करण जौहर (Karan Johar) से उनके घर हुई पार्टी के वायरल वीडियो को लेकर सवाल किया है. एजेंसी ने करण से इस पार्टी के बारे में बताने को कहा है. मुम्बई एनसीबी ने करण जौहर को इस संदर्भ में एक नोटिस दिया है.एनसीबी ने करण जौहर से कल (शुक्रवार) तक जवाब देने के लिए कहा है.

एनसीबी ने नोटिस भेजकर करण जौहर से पूछा है कि इस पार्टी में कौन कौन एक्टर-एक्ट्रेस थे? ये पार्टी कब हुई थी? क्या ड्रग्स का इस्तेमाल हुआ था? ये वीडियो जो खुद करण ने सोशल मीडिया पर डाला था, ये किस कैमरे से शूट हुआ?

एनसीबी ने इस मामले में ऑवरऑल डिटेल्स मांगी हैं. अभी किसी को पूछताछ के लिए सम्मन नहीं किया है. नोटिस में करण को पेश होने के लिए नहीं बोला है.

dlh2gto

बता दें कि शिरोमणि अकाली दल के नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने एक वीडियो शिकायत के तौर पर एनसीबी के डीजी राकेश अस्थाना को दिया था. सिरसा ने आरोप लगाया था कि इस पार्टी में शामिल तमाम बॉलीवुड के सितारे ड्रग्स ले रहे हैं. 


यह भी पढ़ें- सुशांत सिंह केस : अब तक के सबसे बड़े ड्रग्स नेटवर्क का खुलासा, सप्लायर रीगल महाकाल गिरफ्तार

आपको बता दें कि इससे पहले 25 अक्टूबर की खबर के मुताबिक करण जौहर के घर हुई पार्टी में फिल्मी सितारों द्वारा ड्र्ग्स का सेवन करने का कोई सबूत नहीं मिला था. NCB सूत्रों के मुताबिक, पार्टी के वायरल वीडियो की जांच से जुड़ी जो फोरेंसिंक रिपोर्ट जांच एजेंसी को मिली है, उसमें किसी नशीले पदार्थ की पुष्टि नहीं हुई है.   

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


गौरतलब है कि यह वीडियो साल 2019 का है और बॉलीवुड के एक बड़े फ़िल्ममेकर करण जौहर के घर हुई बॉलीवुड सेलीब्रेट की पार्टी का था. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड सितारों के ड्रग्स कनेक्शन की जांच के बाद इस वीडियो को लेकर दोबारा चर्चा तेज हुई थी. एनसीबी ने ड्रग्स कनेक्शन में दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुल प्रीत समेत कई फिल्मी सितारों से पूछताछ भी की है.