कन्नूर-बेंगलुरु एक्सप्रेस पर पहाड़ से बड़े-बड़े पत्थर गिरे, 7 डिब्बे पटरी से उतरे

कन्नूर-बेंगलुरु एक्सप्रेस कल शाम 6 बजे के आसपास कन्नूर से रवाना हुई थी. हादसे के बाद बेंगलुरु डीआरएम श्याम सिंह वरिष्ठ अधिकारियों की डिविजनल टीम, डॉक्टर और एक्सीडेंट रिलीफ ट्रेन  के साथ तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे.

नई दिल्ली:

कन्नूर-बेंगलुरु एक्सप्रेस के पांच डिब्बे आज तड़के (करीब 3 बजकर 50 मिनट पर) पटरी से उतर गए. बेंगलुरु डिवीजन के तोप्पुरु-सिवडी में पहाड़ से बड़े-बड़े पत्थर गिरने के कारण यह हादसा हुआ. दक्षिण पश्चिम रेलवे ने कहा कि हादसे के वक्त ट्रेन में 2,348 यात्री सवार थे. सभी यात्री सुरक्षित हैं और कोई हताहत नहीं हुआ है. कन्नूर-बेंगलुरु एक्सप्रेस के पटरी से उतरने के बाद इस रास्ते से गुजरने वाली कुछ ट्रेनों को डायवर्ट किया गया है. 

ट्रेन कल शाम 6 बजे के आसपास कन्नूर से रवाना हुई थी. साउथ वेस्टर्न रेलवे के मुताबिक ये हादसा तड़के 3 बजकर 50 मिनट पर हुआ. तोप्पुरु-सिवडी घाट सेक्शन में अचानक कुछ बॉउलडर्स आ गिरे जिसकी वजह से ये डिरेलमेंट हुआ. डिब्बों को निकालने के लिए पटरी को दुरुस्त करने का काम किया जा रहा है.

हादसे के बाद बेंगलुरु डीआरएम श्याम सिंह वरिष्ठ अधिकारियों की डिविजनल टीम, डॉक्टर और एक्सीडेंट रिलीफ ट्रेन  के साथ तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे. सेलम के डीआरएम भी मौके पर पहुंचे. 


रेलवे के वरिष्ठ अधिकारी स्थिति पर नजर रखे हुए हैं. फंसे यात्रियों के लिए पानी और अन्य व्यवस्था की गई है. रेलवे की ओर से हेल्प डेस्क चालू की गई- होसर- 04344-222603, बेंगलुरु- 080-22156554 और धर्मपुरी- 04342-232111.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


जिन ट्रेनों को डायवर्ट किया गया है उनमें- केएसआर बेंगलुरु-एर्नाकुलम सुपरफास्ट स्पेशल (02677), ट्रेन नंबर 07236 नागरकोइल जंकशन- केएसआर बेंगलुरु फेस्टिवल स्पेशल और सेलम-यशवंतपुर एक्सप्रेस स्पेशल शामिल हैं.