TMC सांसद ने निर्मला सीतारमण के खिलाफ दिया विवादित बयान, BJP ने कही यह बात..

तृणमूल कांग्रेस के सांसद कल्याण बनर्जी (Kalyan Banerjee) ने विवादित टिप्पणी करते हुए वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण (Nirmala Sitharaman) की तुलना 'जहरीले सांप' से की. TMC सांसद के इस बयान पर BJP ने तीखी प्रतिक्रिया दी.

TMC सांसद ने निर्मला सीतारमण के खिलाफ दिया विवादित बयान, BJP ने कही यह बात..

TMC सांसद कल्याण बनर्जी (Kalyan Banerjee).

कोलकाता:

तृणमूल कांग्रेस के सांसद कल्याण बनर्जी (Kalyan Banerjee) ने विवादित टिप्पणी करते हुए वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण (Nirmala Sitharaman) की तुलना 'जहरीले सांप' से की. ' टीएमसी (TMC) सांसद के इस बयान पर BJP ने तीखी प्रतिक्रिया दी. भारतीय जनता पार्टी ने कहा कि ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने अपनी पार्टी के नेताओं से नियंत्रण खो दिया है और वे हताशा में 'बेतुकी' बातें कर रहे हैं. ईंधन की बढ़ती कीमतों और रेलवे के प्रस्तावित निजीकरण के खिलाफ शनिवार को बांकुरा में एक रैली को संबोधित करते हुए कल्याण बनर्जी ने सीतारमण के इस्तीफे की मांग की.

उन्होंने कहा, 'जिस तरह एक जहरीले सांप के काटने से इंसान मर जाता है, उसी तरह निर्मला सीतारमण की वजह से देश के लोग एक के बाद एक मर रहे हैं, क्योंकि उन्होंने देश की अर्थव्यवस्था को तबाह कर दिया है.


तृणमूल के लोकसभा सदस्य कल्याण बनर्जी ने सीतारमण को दुनिया की 'सबसे खराब वित्त मंत्री' बताया. भाजपा ने उनकी टिप्पणियों पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है. प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने दावा किया कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल की अध्यक्ष ममता बनर्जी का पार्टी के नेताओं पर नियंत्रण नहीं रहा है. उन्होंने कहा, 'तृणमूल में भ्रष्टाचार शीर्ष से लेकर निचले स्तर तक फैल गया है. वे लोग अंदरूनी झगड़े में उलझे हुए हैं और उनमें से कई सत्तारूढ़ दल में बने हालात से ध्यान भटकाने की खातिर बेसिर-पैर की बातें कर रहे हैं.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


घोष ने कहा, 'ऐसी टिप्पणियों को हम अधिक महत्व नहीं देते हैं. वे हताशा में आकर ऐसी बेतुकी बातें कर रहे हैं.' कल्याण बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भी आलोचना की. उन्होंने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री ने नए भारत का वादा किया था और इसे उन्होंने जीडीपी की विकास दर को 'बेहद खराब' स्थिति में पहुंचा कर पूरा किया.