गलतफहमी में पुलिसकर्मियों को समझ लिया अपहरणकर्ता, लोगों ने कर दी पिटाई

गलतफहमी में पुलिसकर्मियों को समझ लिया अपहरणकर्ता, लोगों ने कर दी पिटाई

जींद:

हरियाणा के जींद पहुंचे हैदराबाद के दो पुलिसकर्मियों को स्थानीय पुलिस का साथ ना लेना मंहगा पड़ गया। वारंट देने आए दोनों पुलिस कर्मियों की अपहरणकर्ता समझ कर कुछ व्यापारियों ने जमकर धुनाई कर दी।

शनिवार सुबह हैदराबाद के सिपाही कृष्णा, हवलदार आलम पल्ली अलूर, सेठी व दीपक नामक व्यक्ति के साथ नीजि कार में पुरानी अनाज मंडी सफीदों पहुंचे जहां जितेंद्र उर्फ पिंटू को देखकर जबरदस्ती उसे कार में डालने की कोशिश की, पिंटू द्वारा आवाज लगाए जाने पर लोग इक्कठा हुए और पिंटू को छुड़वाकर पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट की गई।

बाद में व्यापारियों को पुलिसकर्मियों ने अपनी पहचान बताई, तब जाकर मामला शांत हुआ। तभी पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही सफीदों पुलिस कर्मचारी मौके पर पहुंचे और वारंट लेकर आए दोनों पुलिस कर्मचारियों से जानकारी ली गई। पुलिस ने हैदराबाद के हवलदार की शिकायत पर 5 नामजाद सहित अनेक लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। वहीं व्यापारियों की तरफ से भी दोनों पुलिस कर्मचारियों के खिलाफ शिकायत भी दी गई है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हैदराबाद के हवलदार आलम पल्ली अलूर सेठी की शिकायत पर पुलिस ने पिंटू, रमेश, राकेश, कृष्ण लाल, जयप्रकाश सहित अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है।