बीजेपी के लिए 'विनाशकारी' साबित होगा जनता परिवार का विलय : नीतीश कुमार

नीतीश कुमार की फाइल तस्वीर

पटना:

जनता परिवार के विलय पर बीजेपी की टिप्पणियों पर पलटवार करते हुए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि छह पार्टियों का एक साथ आना बीजेपी के लिए 'विनाशकारी' साबित होगा।

नीतीश ने कहा, बीजेपी को यह पता नहीं है कि वह जिस विलय का मजाक उड़ा रही है, वह उनके लिए विनाशकारी साबित होगा। वास्तव में, उनके नेता मजाक नहीं उड़ा रहे हैं, वे विलय के चलते अपने अवचेतन मस्तिष्क में मौजूद भय का प्रदर्शन कर रहे हैं।

नीतीश कुमार ने यह बात गुरुवार सुबह नई दिल्ली से लौटने के बाद पटना हवाई अड्डे पर पत्रकारों से की। वह जनता दल (यूनाइटेड), राष्ट्रीय जनता दल (राजद), समाजवादी पार्टी (सपा), जनता दल (सेक्यूलर), इंडियन नेशनल लोक दल (इनेलो) और समाजवादी जनता पार्टी (सजपा) के आपस में विलय में शामिल होने के बाद लौटे थे।

वर्ष 1989 के लोकसभा में जीत हासिल करने वाले जनता दल से अलग हुए हिस्सों के विलय की घोषणा सपा अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव के नई दिल्ली स्थित आवास पर की गई। नई पार्टी के नाम, झंडा और चुनाव चिह्न की घोषणा बाद में की जाएगी। नीतीश कुमार ने कहा, बीजेपी कह रही है कि विलय में अब भी कुछ बाधाएं हैं, लेकिन हकीकत यह है कि वह इसके चलते अंदर ही अंदर डर रही है।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com