'पिक्चर अभी बाकी है दोस्त' : पीडीपी-भाजपा गठजोड़ पर बोले उमर अब्दुल्ला

'पिक्चर अभी बाकी है दोस्त' : पीडीपी-भाजपा गठजोड़ पर बोले उमर अब्दुल्ला

उमर अब्‍दुल्‍ला का फाइल फोटो...

श्रीनगर:

जम्मू-कश्मीर में सरकार गठन को लेकर पीडीपी और भाजपा के गतिरोध तोड़ने की कोशिश करने के बीच राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला गठबंधन के पुनर्जीवित होने की संभावना पर संदेह जाहिर करते नजर आए और उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा, 'पिक्चर अभी बाकी है दोस्त।' जम्मू में कल राज्यपाल एनएन वोहरा के साथ अपनी मुलाकात के बाद लौटे उमर दिन भर चुप रहे, क्योंकि पीडीपी और भाजपा सरकार गठन के तरीकों पर बातचीत करने में व्यस्त थी।

कश्मीर पर भाजपा के वार्ताकार राम माधव के हवाले से आई खबरों पर प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए उमर ने चुटकी लेते हुए शाहरुख खान अभिनीत फिल्म 'ओम शांति ओम' का यह संवाद दोहराया 'पिक्चर अभी बाकी है दोस्त।' दरअसल, राम माधव ने कहा था कि पीडीपी के विधायक दल की गुरुवार को बैठक होने के बाद आखिरी बातचीत होगी।

उमर ने ट्वीट किया, 'यह स्पष्ट होता जा रहा है कि सिद्धांतों और सत्ता के बीच चयन में महबूबा ने सत्ता को चुना है।' उमर ने आश्चर्य जताया कि महबूबा को संतुष्टि कहां से मिली। उन्होंने कहा कि पीडीपी को अवश्य ही पाक साफ होना चाहिए और लोगों को जानने देना चाहिए कि महबूबा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से क्या रियायत और आश्वासन मांगे हैं, क्या ऐसा कुछ उन्हें उनसे मिला है।

उन्होंने सिलसिलेवार ट्वीट में कहा, 'यह उनके लिए पर्याप्त नहीं है कि प्रधानमंत्री की बैठक से आएं और कहें कि वह संतुष्ट हैं। यदि वह खाली हाथ हैं तो उनकी संतुष्टि महत्वहीन है।'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है)