J&K के बांदीपोरा में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मुठभेड़ में किया ढेर, ऑपरेशन जारी

सुरक्षा बलों ने उत्तर कश्मीर में बांदीपोरा के सुंबलर इलाके में शोखबाबा जंगल में घेराबंदी और तलाश अभियान चलाया. अभियान के दौरान आतंकियों ने गोलियां चलानी शुरू कर दीं.

J&K के बांदीपोरा में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मुठभेड़ में किया ढेर, ऑपरेशन जारी

सुरक्षाबलों ने एनकाउंटर में दो आतंकियों को मार गिराया

श्रीनगर:

जम्मू कश्मीर के बांदीपोरा (Bandipora Encounter) में शनिवार को सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच एनकाउंटर हुआ. आंतकियों के खिलाफ एक्शन लेते हुए सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में दो आतंकवादी को मार गिराया गया. मारे गए आतंकियों की पहचान और वे किस आतंकी संगठन से जुड़े थे, इसकी जानकारी की जा रही है. सुरक्षाबलों ने जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन तेज किया हुआ है. इससे पहले, सुरक्षाबलों ने बारामूला के सोपोर इलाके में दो आतंकियों को ढेर कर दिया था.

समाचार एजेंसी पीटीआई-भाषा के मुताबिक, पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदी की सूचना के बाद सुरक्षा बलों ने उत्तर कश्मीर में बांदीपोरा के सुंबलर इलाके में शोखबाबा जंगल में घेराबंदी और तलाश अभियान चलाया. उन्होंने बताया कि सुरक्षा बल इलाके में तलाशी अभियान चला रहे थे तभी आतंकवादियों ने उन पर गोली चला दी. सुरक्षा बलों ने इसका माकूल जवाब दिया जिससे अभियान मुठभेड़ में तब्दील हो गया. अधिकारी ने बताया कि इस दौरान दो आतंकवादी मारे गए.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि मारे गए आतंकवादियों की पहचान और वे किस आतंकवादी संगठन से जुड़े थे, इसका पता लगाया जा रहा है. अधिकारी ने बताया कि अभियान अभी जारी है. 

बता दें कि बारामूला जिले के सोपोर इलाके में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच गुरुवार रातभर चली मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए थे. एक अधिकारी ने बताया, ‘‘प्रत्येक घर की तलाशी के दौरान आतंकवादियों के ठिकाने का पता चला और उन्हें आत्मसमर्पण करने को कहा गया.'' उन्होंने बताया कि आंतकवादियों के सुरक्षा बलों पर गोलियां चलाने से अभियान मुठभेड़ में तब्दील हो गया. सुरक्षा बलों ने भी गोलीबारी का माकूल जवाब दिया." 
 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com