जम्मू-कश्मीर के सोपोर में आतंकी हमले में दो जवान शहीद, 2 नागरिकों की भी मौत 

सोपोर आतंकी हमले में दो पुलिसकर्मियों और दो नागरिकों की मौके पर ही मौत हो गई. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जिनमें तीन पुलिसकर्मी भी शामिल हैं. 

जम्मू-कश्मीर के सोपोर में आतंकी हमले में दो जवान शहीद, 2 नागरिकों की भी मौत 

घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया

खास बातें

  • सोपोर में आतंकी हमला
  • आतंकी हमले में दो पुलिसकर्मी शहीद
  • हमले में दो नागरिकों की भी मौत
श्रीनगर :

जम्मू-कश्मीर के सोपोर में शनिवार दोपहर को हुए आतंकी हमले में पुलिस के दो जवान शहीद हो गए हैं. आतंकी हमले में दो नागरिकों की भी मौत हुई है. पुलिस ने कहा कि सोपोर आतंकी हमले में तीन पुलिस कर्मी घायल भी हुए हैं. घायलों को अस्पताल भेजा गया है. आधिकारिक सूत्रों ने कहा कि पुलिसकर्मी पेट्रोलिंग पार्टी का हिस्सा थे, जो कि नियमित सुरक्षा ड्यूटी पर थे. उन्होंने कहा कि सुरक्षाकर्मियों पर यह हमला सोपोर शहर के मुख्य चौक पर हुआ.  

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, दो पुलिसकर्मियों और दो नागरिकों की मौके पर ही मौत हो गई. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जिनमें तीन पुलिसकर्मी भी शामिल हैं. 

पुलिस महानिरीक्षक विजय कुमार ने बताया, "हमले में दो पुलिसकर्मियों और दो अन्य लोगों की मौत हुई है. तीन अन्य पुलिसकर्मी घायल हैं." कुमार ने कहा कि वह घटनास्थल पर पहुंचे हैं और हमलावर आतंकियों को पकड़ने के लिए ऑपरेशन शुरू किया गया है."

जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला ने हमले की निंदा की है. उन्होंने कहा, "इस तरह के हमलों की कड़ी निंदा की जानी चाहिए. मैं घायलों के लिए प्रार्थना करता हूं और मृतकों के परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: जम्मू-कश्मीर के सोपोर में पार्षदों की बैठक में आतंकी हमला, पार्षद समेत दो की मौत