विज्ञापन
This Article is From Jul 28, 2014

इंदौर : फेसबुक फ्रेंड ने युवती के साथ किया कथित रेप, गिरफ्तार

इंदौर:

पुलिस ने 23-वर्षीय सॉफ्टवेयर इंजीनियर युवती का कथित रूप से अश्लील वीडियो बनाकर उसके साथ दुष्कर्म करने के आरोप में भावनगर के एक छात्र को गिरफ्तार किया है।

भंवरकुआ पुलिस थाने के एक उप निरीक्षक (एसआई) ने बताया कि बेंगलुरु की निजी कंपनी में कार्यरत सॉफ्टवेयर इंजीनियर युवती ने शिकायत दर्ज करवाई कि इंदौर में पढ़ाई के दौरान उसकी दोस्ती फेसबुक पर गुजरात के भावनगर में रहने वाले ऋषभ कटोदिया (25) से हुई थी। ऋषभ भी सिविल इंजीनियरिंग का छात्र है।

युवती के मुताबिक 4 जनवरी, 2014 को ऋषभ इंदौर आया और उसने युवती से इंदौर घुमाने की बात की। इसी बीच कॉफी में नशीला पदार्थ पिलाकर उसने युवती का अश्लील वीडियो बना लिया।

करीब दो माह बाद उसने अश्लील वीडियो सार्वजनिक करने की धमकी देकर युवती को बड़ौदा बुलाया और वहां उसके साथ तीन दिन तक कथित तौर पर दुष्कर्म किया। उसने वहां युवती के कुछ फोटो डिलीट भी किए। इसके बाद युवती बड़ौदा से वापस आ गई। एसआई ने बताया कि कुछ दिनों बाद ऋषभ ने फिर कुछ अश्लील फोटो युवती को भेजे और इस बार वह उस पर शादी करने का दबाव डालने लगा।

युवती के इनकार करने पर उसे जान से मार डालने, अश्लील फोटो सार्वजनिक करने और उसके माता-पिता को बताने की धमकी देने लगा। उन्होंने बताया कि परेशान हो युवती ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई और ऋषभ को मिलने के बहाने इंदौर बुलवाया। पुलिस ने आरोपी को भारतीय दंड विधान की धारा 376, धारा 354, धारा 506 और 66 (ए) आईटी एक्ट के तहत रविवार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस मामले की विस्तृत जांच कर रही है।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
अपराध को बढ़ावा दिया जा रहा है.., फ्लाइट में बम की धमकी की घटनाओं के बाद केंद्र ने सोशल साइट X को फटकारा
इंदौर : फेसबुक फ्रेंड ने युवती के साथ किया कथित रेप, गिरफ्तार
"NDA का मतलब नरेंद्र दामोदर दास का अनुशासन" : कांची कामकोटि पीठ के शंकराचार्य ने की PM मोदी की तारीफ
Next Article
"NDA का मतलब नरेंद्र दामोदर दास का अनुशासन" : कांची कामकोटि पीठ के शंकराचार्य ने की PM मोदी की तारीफ
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com