छोटा राजन ने कहा, मैं दाऊद से लड़ता रहा हूं और आगे भी लड़ता रहूंगा

छोटा राजन ने कहा, मैं दाऊद से लड़ता रहा हूं और आगे भी लड़ता रहूंगा

छोटा राजन (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन को मंगलवार को भारत लाया जा सकता है। छोटा राजन को भारत लाने पहुंची सीबीआई और मुंबई पुलिस की टीम ने आज जेल में उससे मुलाकात की। यह टीम रविवार को ही इंडोनेशिया पहुंच गई थी। इंडोनेशिया में भारतीय दूतावास के फर्स्ट सेक्रेटरी संजीव अग्रवाल ने भी छोटा राजन से मुलाकात की थी।

दाऊद से लड़ता रहूंगा
इस बीच सीबीआई अफसरों के सामने जाते हुए छोटा राजन ने कहा कि वह दाऊद से लड़ता रहा है और आगे भी लड़ता रहेगा।  दाऊद कहां के सवाल पर राजन ने कहा कि उसे आईएसआई छिपा रही है।

उप-राष्ट्रपति हामिद अंसारी भी इंडोनेशिया पहुंचे
इधर, उप-राष्ट्रपति हामिद अंसारी भी इंडोनेशिया पहुंच गए हैं। उनकी इस यात्रा के दौरान दोनों देशों के बीच प्रत्यर्पण संधि पर मुहर लग सकती है, जिसके बाद छोटा राजन को भारत लाने में आसानी होगी।

अगला नंबर दाऊद इब्राहिम का
केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने रविवार को कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार माफिया डॉन दाऊद इब्राहिम को भी भारत लाने में कामयाब होगी। राजनाथ ने कहा कि छोटा राजन आ रहा है। इसके बाद अब दाऊद इब्राहिम का ही नंबर है।

'दाऊद गैंग से बताया था जान को खतरा'
इससे पहले बाली की जेल में बंद छोटा राजन ने दाऊद गैंग से अपनी जान को खतरा बताया था। छोटा राजन ने भारत सरकार और इंडोनेशिया पुलिस को एक चिट्ठी लिखी, जिसमें उसने कहा है कि उसे यहां ठीक से इलाज भी नहीं मिल रहा है और भारत जाना चाहता है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राजन का दावा वह भारत आना चाहता है
बाली पुलिस ने उससे पूछताछ भी की थी। पुलिस का यह भी कहना है कि छोटा राजन का स्वास्थ्य ठीक है। एक तरफ अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन को भारत लाने की तैयारी चल रही है, वहीं दूसरी तरफ यह सवाल भी चल रहा है कि छोटा राजन आख़िर बाली में गिरफ़्तार कैसे हुआ। छोटा राजन ने दावा किया कि उसने सरेंडर नहीं किया है हालांकि उसने कहा कि वह भारत आना चाहता है।