UP में सरकार बनी, तो 24 घंटे में 300 यूनिट बिजली मुफ्त कर देंगे : AAP नेता मनीष सिसोदिया

मनीष सिसोदिया ने कहा कि उत्तर प्रदेश में महंगे बिजली के बिलों से मुक्ति दिलाने के संबंध में एक महत्वपूर्ण घोषणा. आम आदमी पार्टी की सरकार बनने के 24 घंटे के अंदर हर आदमी को घरेलू उपयोग के लिए 300 यूनिट तक बिजली फ्री मिलेगी.

UP में सरकार बनी, तो 24 घंटे में 300 यूनिट बिजली मुफ्त कर देंगे : AAP नेता मनीष सिसोदिया

यूपी चुनावों के मद्देनजर आम आदमी पार्टी का 300 यूनिट फ्री बिजली का वादा

लखनऊ:

UP Assembly Polls 2022: यूपी विधानसभा चुनावों के मद्देनजर दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) ने आज लखनऊ में ऐलान किया है कि यूपी में सरकार बनने के 24 घंटे के अंदर ही हर आदमी को घरेलू उपयोग के लिए 300 यूनिट बिजली फ्री मिलेगी. बता दें कि यूपी में संभावित उम्मीदवारों की लिस्ट आप कल ही जारी कर चुकी है. सिसोदिया ने कहा कि उत्तर प्रदेश में महंगे बिजली के बिलों से मुक्ति दिलाने के संबंध में एक महत्वपूर्ण घोषणा. आम आदमी पार्टी की सरकार बनने के 24 घंटे के अंदर हर आदमी को घरेलू उपयोग के लिए 300 यूनिट तक बिजली फ्री मिलेगी.

बता दें कि यूपी के विधानसभा चुनाव में आप पूरी ताकत के साथ उतरने की तैयारी में है. आम आदमी पार्टी  ने यूपी की 100 विधानसभा सीटों के लिए संभावित प्रत्याशियों (प्रभारी) के नाम तय कर लिए. पार्टी के नेता और सांसद संजय सिंह ने लखनऊ में इनके नामों की घोषणा की है. संभावित उम्मीदवारों की इस पहली लिस्ट में पिछड़े वर्ग के 35 प्रतिशत लोगों को जगह दी गई है. आम आदमी पार्टी आने वाले दिनों में होने वाले विधानसभा चुनावों की तैयारी में जुट गई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आम आदमी पार्टी (AAP) की राष्ट्रीय परिषद ने शनिवार को 34 सदस्यीय कार्यकारी निकाय का चुनाव किया, जिसमें दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी शामिल हैं. राष्ट्रीय परिषद की बैठक को संबोधित करने वाले केजरीवाल ने पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को पार्टी टिकट और पदों की आकांक्षा के बजाय समाज और देश के लिए काम करके अपनी योग्यता साबित करने के लिए कहा. पार्टी के सूत्रों के अनुसार बैठक में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया सहित 34 नेताओं के नाम चुनाव के लिए परिषद के सदस्यों के सामने रखे गए थे. परिषद ने सभी को सर्वसम्मति से समर्थन दिया.