दिल्ली दंगों में जान गंवाने वाले IB अफसर अंकित शर्मा के भाई को मिली सरकारी नौकरी

सीएमओ ने पिछले साल अंकित शर्मा के परिवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा एक करोड़ रुपये का चेक सौंपे जाने की जानकारी दी थी. केजरीवाल ने कहा कि सरकार भविष्य में भी परिवार की मदद करती रहेगी.

दिल्ली दंगों में जान गंवाने वाले IB अफसर अंकित शर्मा के भाई को मिली सरकारी नौकरी

दिल्ली के उत्तर पूर्वी हिस्से में हुए दंगों के दौरान मारे गए खुफिया ब्यूरो अधिकारी अंकित शर्मा (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने राष्ट्रीय राजधानी के उत्तर पूर्वी हिस्से में हुए दंगों के दौरान मारे गए खुफिया ब्यूरो (आईबी) के अधिकारी अंकित शर्मा के भाई अंकुर शर्मा को गुरुवार को सरकारी नौकरी का प्रमाणपत्र सौंपा. मुख्यमंत्री कार्यालय (सीएमओ) ने यह जानकारी दी. सीएमओ ने ट्वीट किया, ‘‘दिल्ली हिंसा में जान गंवाने वाले आईबी कर्मचारी अंकित शर्मा के भाई अंकुर शर्मा को गुरुवार को माननीय मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी ने सरकारी नौकरी का प्रमाणपत्र सौंपा. इन्हें दिल्ली सकार के शिक्षा विभाग में तैनात किया गया है.''

सीएमओ ने पिछले साल अंकित शर्मा के परिवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा एक करोड़ रुपये का चेक सौंपे जाने की जानकारी दी थी. केजरीवाल ने कहा कि सरकार भविष्य में भी परिवार की मदद करती रहेगी. उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘इंसान की कमी को तो कभी पूरा नहीं किया जा सकता, लेकिन इस सरकारी नौकरी एवं एक करोड़ रुपये की सहायता राशि से परिवार को बल मिलेगा, भविष्य में भी परिवार की हरसंभव मदद करेंगे.'' अंकित शर्मा फरवरी 2020 में उत्तर पूर्वी दिल्ली के दंगा ग्रस्त चांदबाग इलाके में अपने घर के समीप एक नाले में मृत पाए गए थे. दिल्ली सरकार ने मार्च 2021 में अंकुर शर्मा को सरकारी नौकरी देने की घोषणा की थी.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com