हैदराबाद : डॉक्टर से रेप मामले में बड़ा खुलासा, आरोपियों ने जानबूझकर पंचर की थी स्कूटी, मदद के बहाने किया गैंगरेप 

रिपोर्ट के मुताबिक आरोपियों ने महिला डॉक्टर के रेप की साज़िश रची. उन्होंने शाम को ही डॉक्टर को स्कूटी पार्क करते देखा था. इसके बाद जानबूझकर स्कूटी को पंचर कर दिया.

हैदराबाद : डॉक्टर से रेप मामले में बड़ा खुलासा, आरोपियों ने जानबूझकर पंचर की थी स्कूटी, मदद के बहाने किया गैंगरेप 

इस घटना के बाद देशभर में गुस्सा और आक्रोश है.

हैदराबाद:

तेलंगाना के रंगारेड्डी ज़िले में 26 साल की वेटनरी डॉक्टर से रेप और मर्डर केस में बड़ा खुलासा हुआ है. इस मामले की जांच कर रहे अधिकारी ने रिमांड रिपोर्ट बना ली है और NDTV के पास भी इस रिमांड रिपोर्ट की जानकारी है. रिमांड रिपोर्ट में जिन बातों का जिक्र किया गया है वो चौंकाने वाला है. रिपोर्ट के मुताबिक आरोपियों ने महिला डॉक्टर के रेप की साज़िश रची. उन्होंने शाम को ही डॉक्टर को स्कूटी पार्क करते देखा था. इसके बाद जानबूझकर स्कूटी को पंचर कर दिया. रेप के पहले आरोपियों ने शराब पी. इसके बाद मदद करने के बहाने से महिला को क़ाबू किया और गैंगरेप किया. गैंगरेप के बाद महिला बेहोश हो गई.  

हैदराबाद में महिला डॉक्‍टर के गैंग रेप और हत्‍या के खिलाफ देश भर में शर्म और गुस्सा - 10 बातें

महिला को होश आया तो उसका गला घोंट दिया. इसके बाद शव को कंबल में लपेटकर अंडरब्रिज तक लाए और पेट्रोल डालकर शव को जला दिया. आपको बता दें कि इस मामले में SI समेत तीन पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है. इन पुलिसवालों पर केस दर्ज करने और कार्रवाई करने में लापरवाही बरतने का आरोप है. इस मामले को लेकर पूरे देश में ग़म और गुस्से का माहौल है. शनिवार को राष्ट्रीय महिला आयोग की टीम भी तेलंगाना पहुंची थी. टीम के सदस्य पीड़ित परिजनों से मिले, उन्हें दिलासा दिया. साथ ही कार्रवाई का भरोसा भी दिया.

महिला डॉक्‍टर की हत्‍या पर तेलंगाना के मंत्री का बेतुका बयान, 'उसने अपनी बहन को फोन किया, पुलिस को नहीं'

पीड़ित परिजनों ने पूरे मामले में पुलिस के रवैए पर सवाल खड़े किए हैं. बता दें कि जानकारी के मुताबिक गुरुवार रात मृतक महिला डॉक्टर की बीच रास्ते स्कूटी ख़राब हो गई थी. सूनसान जगह गाड़ी ख़राब होने से वो ख़ौफ़ में थी. उसने अपने परिजनों को फ़ोन कर इसकी जानकारी दी. बाद में उसका फ़ोन बंद मिला और फिर जली हुई हालत में उसका शव बरामद हुआ. तेलंगाना के रंगारेड्डी ज़िले में डॉक्टर के साथ हैवानियत के ख़िलाफ़ देशभर में प्रदर्शन हो रहा है. हैदराबाद, कोलकाता, दिल्ली और अलीगढ़ में विरोध-प्रदर्शन हुए हैं. लोगों में ग़ुस्सा और अफ़सोस देखा जा सकता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video: हैदराबाद रेप केस पीड़िता के पिता ने NDTV से की बात