यह ख़बर 11 अप्रैल, 2013 को प्रकाशित हुई थी

बीजेपी छोड़ सकते हैं नवजोत सिंह सिद्धू, पत्नी ने दिए संकेत

खास बातें

  • नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी ने कहा कि उनके पति को बीजेपी सांसद के रूप में मुश्किल वक्त का सामना करना पड़ रहा है, क्योंकि उन पर भ्रष्टाचार को समर्थन देने के लिए दबाव डाला जा रहा है।
चंडीगढ़:

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सांसद नवजोत सिंह सिद्धू पार्टी में अपनी अनदेखी से नाराज़ हैं, और पार्टी छोड़ने का फैसला ले सकते हैं। पूर्व क्रिकेटर की पत्नी नवजोत कौर ने साफ कहा है कि सिद्धू बीजेपी छोड़ सकते हैं। पत्नी के मुताबिक सिद्धू यह फैसला पार्टी में अपनी अनदेखी की वजह से ले सकते हैं।

एनडीटीवी से बात करते हुए नवजोत कौर ने कहा कि सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर लगातार इस तरह के आरोप लग रहे थे कि सिद्धू अपने संसदीय क्षेत्र अमृतसर की सेवा से दूर भाग रहे हैं। उनका दावा था कि यह सच नहीं है। नवजोत कौर का आरोप है कि उनके पति को बीजेपी सांसद के रूप में मुश्किल वक्त का सामना करना पड़ रहा है, क्योंकि उन पर भ्रष्टाचार को समर्थन देने के लिए दबाव डाला जा रहा है।

कौर ने दावा किया कि चूंकि सिद्धू को हाशिये पर डाल दिया गया, इसलिए वह टीवी शो करने में मशगूल हो गए। नवजोत कौर के फेसबुक पोस्ट में भी कहा गया है, "आप कैसे एक ईमानदार नेता को टिके रहने दे सकते हैं...? जो इंसान भ्रष्टाचार में विश्वास नहीं करता, अपराधियों को समर्थन नहीं देता, कमीशन सिस्टम का हिस्सा नहीं बनता, वह पार्टी के लिए क्या अच्छा कर सकता है...? इसलिए आखिरकार आप उसे हाशिये पर धकेलने के लिए एकजुट हो जाते हैं, और उसे घुटने के लिए मजबूर कर देते हैं।" उल्लेखनीय है कि हाल ही में बीजेपी अध्यक्ष राजनाथ सिंह द्वारा घोषित की गई पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में भी सिद्धू को कोई स्थान नहीं दिया गया था।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसके अलावा सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक नवजोत सिंह सिद्धू अपने संसदीय क्षेत्र अमृतसर में की गई पार्टी पदाधिकारियों की नियुक्ति से भी नाराज़ हैं, और अब पार्टी के वरिष्ठ नेता उन्हें मनाने की कोशिश करेंगे।