कोरोना मरीज की मौत पर डॉक्टर की पिटाई, वीडियो वायरल होने के बाद सीएम ने दिये जांच के आदेश

Doctor Attacked In Assam: गुवाहाटी से लगभग 140 किलोमीटर दूर असम के होजई में एक डॉक्टर के साथ स्थानीय लोगों ने जानवरों सा व्यवहार किया है. कोरोना मरीज के रिश्तेदारों द्वारा डॉक्टर को बेरहमी से मारा गया.

कोरोना मरीज की मौत पर डॉक्टर की पिटाई, वीडियो वायरल होने के बाद सीएम ने दिये जांच के आदेश

कोरोना मरीज की मौत पर असम में जूनियार डॉक्टर की पिटाई.

खास बातें

  • असम में कोरोना मरीज की मौत पर जूनियर डॉक्टर की पिटाई
  • डॉक्टर की पिटाई का वीडियो वायरल होने पर सीएम ने दिए जांच के आदेश
  • रात भर चले तलाशी अभियान के बाद 24 आरोपी गिरफ्तार
गुवाहाटी:

गुवाहाटी से लगभग 140 किलोमीटर दूर असम के होजई में एक डॉक्टर के साथ स्थानीय लोगों ने जानवरों सा व्यवहार किया है. कोरोना मरीज के रिश्तेदारों द्वारा डॉक्टर को बेरहमी से मारा गया. कहा जा रहा है कि कोरोना मरीज की मौत ऑक्सीजन के कमी के कारण हुई है. मरीज की मौत के बाद रिश्तेदार व स्थानीय लोगों ने डॉक्टर को बुरी तरह पीटा, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है. डॉक्टर के साथ हुई का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद रात भर चले तलाशी अभियान में डॉक्टर को पीटने के मुख्य आरोपी समेत 24 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. वायरल वीडियो देखने के बाद मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने पुलिस को हमले की जांच करने और जिम्मेदार लोगों को गिरफ्तार करने का निर्देश दिया है.

कोरोना : दिल्ली में पॉजिटिविटी रेट 1% से नीचे, 24 घंटे में 576 नए मामले और 103 की मौत

घटना मंगलवार दोपहर शहर के उदाली मॉडल अस्पताल में हुई, जहां डॉक्टर सेज कुमार सेनापति ड्यूटी पर थे. पीपल पुखुरी गांव निवासी जियाज उद्दीन नाम के मरीज की मंगलवार को कोविड से जुड़ी समस्याओं के कारण मौत हो गई थी. पीड़ित डॉक्टर सेनापति ने बताया कि मरीज का अटेंडेंट यह कहकर मेरे पास आया कि मरीज गंभीर है और सुबह से पेशाब नहीं कर पा रहा है. मैं कमरे में गया और पाया कि मरीज मर चुका है. जैसे ही मैंने उसके रिश्तेदारों को खबर दी, वहां मौजूद लोगों ने मुझे गालियां देना शुरू कर दी.

यूपी में योगी सरकार के काम की समीक्षा कर दिल्ली लौटे शीर्ष नेता, ये दिया 'फीडबैक'


मरीज की मौत से नाराज भीड़ ने अस्पताल पर हमला कर दिया. अधिकांश चिकित्सा अधिकारी वहां से भाग गए. लेकिन डॉक्टर सेनापति ने खुद को एक कमरे में बंद कर लिया था. भीड़ ने अस्पताल में तोड़फोड़ की और डॉक्टर के साथ मारपीट की. गंभीर रूप से घायल डॉक्टर सेनापति को तुरंत नगांव के दूसरे अस्पताल में ले जाया गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


डॉक्टर पर हुए इस हमले की चारों ओर निंदा हो रही है. इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के अध्यक्ष डॉ जेए जयलाल ने घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है. असम मेडिकल सर्विसेज एसोसिएशन (एएमएसए) के असम चैप्टर के सदस्यों ने दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है. घटना के विरोध में असम चैप्टर के सदस्यों ने सभी सरकारी चिकित्सा सुविधाओं में आज ओपीडी सेवाओं का बहिष्कार भी किया.