कोई रंग में सराबोर, तो कोई बजा रहा ढोल, देखें- नेताओं ने कैसे मनाई होली?

Holi Celebration: विभिन्‍न दलों के नेता भी अपने अंदाज में रंगों का त्‍योहार मनाते नजर आए. इस दौरान कोई ढोल बजाता दिखा तो कोई अपनी आवाज का जादू बिखेरता दिखा.

नई दिल्‍ली :

Holi 2022: देश भर में आज होली मनाई जा रही है. रंग और गुलाल लगाने का सिलसिला सुबह से ही लगातार जारी है. हर आम और खास इस त्‍योहार को अपने तरीके से मना रहा है. ऐसे में भला नेता कैसे पीछे रहे सकते हैं. विभिन्‍न दलों के नेता भी अपने अंदाज में रंगों का त्‍योहार मनाते नजर आए. इस दौरान कोई ढोल बजाता दिखा तो कोई अपनी आवाज का जादू बिखेरता नजर आया. आइए देखते हैं कि राजनीति के रंग में पके नेता होली के रंग में कैसे नजर आते हैं. 

देहरादून के रायपुर में कांग्रेस के वरिष्‍ठ  नेता हरीश रावत ढोलक पर थाप देते नजर आए. होली मिलन कार्यक्रम में रावत ने जमकर ठहाके भी लगाए. 

केंद्रीय अल्‍पसंख्‍यक मंत्री मुख्‍तार अब्‍बास नकवी ने अपने आवास पर जमकर होली खेली. इस दौरान नकवी ढोल बजाते नजर आए. साथ ही वे पूरी तरह से रंगों में सराबोर दिखे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री मनीष सिसोदिया पर भी होली के रंगों से सराबोर नजर आए. उन्‍होंने अपने घर पर होली खेली. इस दौरान वो पीले रंग से ढके दिखे.