अयोध्या, काशी के बाद अब कृष्ण जन्मभूमि में भी बने भव्य बड़ा मंदिर- हेमा मालिनी

हेमा मालिनी ने कहा कि प्यार और स्नेह के प्रतीक भगवान कृष्ण की जन्मभूमि मथुरा की सांसद होने के नाते, मैं कहूंगी कि एक भव्य मंदिर होना चाहिए.

नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की सांसद हेमा मालिनी ने उम्मीद जताई है कि अयोध्या और काशी के बाद अब मोदी सरकार द्वारा मथुरा में भी भव्य मंदिर बनाया जाएगा. मीडिया से बात करते हुए रविवार को मथुरा की सांसद हेमा मालिनी ने कहा कि राम जन्मभूमि और काशी के कायाकल्प के बाद स्वाभाविक रूप से मथुरा भी बहुत महत्वपूर्ण है. प्यार और स्नेह के प्रतीक भगवान कृष्ण की जन्मभूमि मथुरा की सांसद होने के नाते, मैं कहूंगी कि एक भव्य मंदिर होना चाहिए. एक मंदिर पहले से ही है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा विकसित काशी विश्वनाथ कॉरिडोर की तरह इसे नया रूप दिया जा सकता है.

सोमवार को काशी जाएंगी

इंदौर में एक कार्यक्रम में शामिल हुई सांसद हेमा मालिनी ने संवाददाताओं से कहा कि वो सोमवार को एक आमंत्रण पर काशी जा रही हैं. उन्होंने कहा कि ये परिवर्तन (काशी विश्वनाथ का कायाकल्प और पुनर्विकास) बहुत कठिन था. ये उनकी (मोदी की) दूरदर्शिता को दर्शाता है. मथुरा में भी ऐसा ही होगा.

ये भी पढ़ें- 352 साल बाद काशी विश्वनाथ धाम का कायापलट, जानें- PM मोदी के सपने साकार होने की कहानी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि हाल ही में प्रधानमंत्री मोदी ने काशी विश्वानाथ कॉरिडोर का लोकार्पण किया है. इस कॉरिडोर के निर्माण कार्य में 2600 मजदूरों और 300 इंजीनियरों दिन रात लगे थे. इस प्रोजेक्ट की लागत 900 करोड़ रुपये की थी. पूरा कॉरिडोर लगभग 50 हजार वर्ग मीटर के व्यापक परिसर में फैला है. काशी विश्वनाथ कॉरिडोर के निर्माण के लिए  तकरीबन 400 मकानों का अधिग्रहण किया गया है. इस प्रक्रिया में 1400 लोगों को पुनर्वासित करना पड़ा है. वहीं अब हेमा मालिनी ने मथुरा में भी इसी प्रकार का भव्य मंदिर बनाने की बात की कही है.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)