विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 09, 2021

तेलंगाना में भारी बारिश से बिगड़े हालात, नाले में बह गए दो लोग

निचले इलाकों में पानी भरने से लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा. हालत ये थी कि लोगों को एक जगह से दूसरी जगह जाने के दौरान जान को जोखिम में डालकर पानी के तेज बहाव से गुजरना पड़ा.

Read Time: 3 mins

भारी बारिश के कारण नाले में पानी भर जाने से दो लोग बह गए हैं.

हैदराबाद :

तेलंगाना (Telangana) में शुक्रवार शाम को भारी बारिश (Heavy Rain) के चलते हालात बिगड़ गए. हैदराबाद में भारी बारिश के चलते गलियों और सड़कों पर पानी भरा नजर आया. साथ ही निचले इलाकों में पानी भरने से कई इलाके तालाब में तब्‍दील हो गए. इस दौरान पानी में वाहन तैरते नजर आए. हालत ये थी कि लोगों को एक जगह से दूसरी जगह जाने के दौरान जान को जोखिम में डालकर पानी के तेज बहाव से गुजरना पड़ा. वहीं भारी बारिश के दौरान दो लोग नाले में बह गए. जिनकी तलाश की जा रही है. 

हैदराबाद में रात करीब साढ़े आठ बजे कई इलाकों में 10 से 12 सेंटीमीटर बारिश दर्ज की गई. सरूरनगर केलिंगोजीगुडा में सर्वाधिक 13 सेंटीमीटर बारिश हुई. लोगों ने सोशल मीडिया पर पिछले साल सितंबर अक्‍टूबर में आई बाढ़ को याद किया और एक साल में कुछ भी नहीं बदलने की शिकायत की. चिंतलकुंता में बाइक सवार एक व्‍यक्ति बह गया. रिपोर्ट में कहा गया कि व्‍यक्ति की पहचान जगदीश के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि वह खुद को बचाने में कामयाब रहा. 

भारी बारिश के चलते स्थितियां बेहद बिगड़ गई. आलम ये था कि सड़क पर पानी के तेज बहाव के चलते लोगों को बेहद परेशानी का सामना करना पड़ा. हैदराबाद का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें लोग सड़क पर बहते पानी की तेज धारा के दौरान गुजर रहे हैं. पानी का बहाव इतना तेज है कि लोगों को आगे बढ़ने में परेशानी हो रही है और उन्‍हें हर कदम बेहद संभल संभल कर उठाना पड़ रहा है. एसीपी के पुरुषोत्तम ने बताया, "भारी बारिश के कारण नाले में पानी भर जाने से दो लोग बह गए हैं. बचाव दल उनकी तलाश कर रहा है."

इसके साथ ही एक अन्‍य वीडियो में पानी के तेज बहाव में वाहन बहते नजर आए. यह नजारा देखकर लोग बेहद परेशान उठे. 

- - ये भी पढ़ें - -
* 'विश्वसनीय जानकारी हो तो सीधे FIR दर्ज कर सकती है CBI, प्रारंभिक जांच जरूरी नहीं'- सुप्रीम कोर्ट का फैसला
* तेलंगाना के करीब 9 हजार मुस्लिम परिवार दरिद्रता में जी रहे: असदुद्दीन ओवैसी
* "रेप का आरोपी मुठभेड़ में मारा जाएगा ", हैदराबाद में 6 साल की बच्ची से दुष्कर्म- हत्या के केस में बोले मंत्री

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;