Google Doodle Today: गूगल ने बनाया खास डूडल, लोगों को कोरोना से बचने के लिए दी ये जरूरी टिप्स

Google Doodle and Covid 19 vaccine near me: गूगल डूडल पेज पर गूगल लिखा गया है और गूगल के हर लेटर्स ने मास्क पहना हुआ हैं और खुश नजर आ रहे हैं.

Google Doodle Today: गूगल ने बनाया खास डूडल, लोगों को कोरोना से बचने के लिए दी ये जरूरी टिप्स

Covid 19 vaccine: डूडल ने दी मास्क पहनने की सलाह

नई दिल्ली:

Google Doodle Today : कोरोना वायरस के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए गूगल ने आज खास डूडल पेज बनाया है और गूगल डूडल (Google Doodle) के जरिए लोगों से टीका लगवाने और मास्क पहनने की अपील की है. गूगल डूडल (Doodle) पेज पर गूगल लिखा गया है और गूगल के हर लेटर्स ने मास्क पहना हुआ हैं और खुश नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही Google डूडल पेज पर एक संदेश (Google Doodle Today Message) भी लिखा गया है, जो कि "टीका लगवाएं, मास्क पहनें और जिंदगी बचाएं हैं.

दुनिया में तेजी से फैल रहे कोविड-19 संक्रमण (Corona news) से बचने के लिए लोगों को मास्क पहनने की और कोरोना का टीका लगाने की सलाह Google Doodle ने दी है. वहीं Google Doodle 2022 पर क्लिक करने पर जो पेज खुलता है, वहां पर कोरोना टीका केंद्र की सूची (Covid Vaccine Near Me) दिखती है. इस सूची में आपके आसपास के कोरोना केंद्र की जानकारी दी गई है. इसके साथ ही ये भी लिखा हुआ है कि 15 वर्ष और उससे अधिक उम्र के सभी लोग कोरोना का टीका लगाने के पात्र हैं. इतना ही नहीं cowin.gov.in पर रजिस्टर करने का लिंक भी दिया या है. गूगल डूडल का Covid 19 Safety Message कोरोना के खिलाफ एक अच्छी पहल है.

भारत में तेजी से लग रही हैं कोरोना वैक्सीन (Covid Vaccine News)

बता दें कि भारत में 15 और उससे अधिक वर्ष के बच्चे व लोगों को वैक्सीन (Covid vaccine updates) लगाने का कार्यक्रम शुरू हो गया है . जो भी लोग कोरोना की वैक्सीन लगाना चाहते हैं वो CoWin में जाकर अपना पंजीकरण करवा सकते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


भारत में कोरोना के केस काफी तेजी से बढ़ रहे हैं. ऐसे में गूगल डूडल ने अपने इस मैसेज (Google Doodle today message) के जरिए खास संदेश दिया है. गूगल की ओर से कोरोना को लेकर दिया गया ये संदेश (Google Doodles Covid 19 message) लोगों को पसंद आ रहा है.