गोवा में 'आप' और बीजेपी के बीच मुकाबला, कांग्रेस की कोई गुंजाइश नहीं : अरविंद केजरीवाल

गोवा में 'आप' और बीजेपी के बीच मुकाबला, कांग्रेस की कोई गुंजाइश नहीं : अरविंद केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (फाइल फोटो)

खास बातें

  • बीजेपी ने लोगों को धोखा दिया, यह कांग्रेस से भी बदतर
  • गोवा के लोग 'ईमानदार' पार्टी के पक्ष में वोट देंगे
  • कांग्रेस एक भी सीट जीतने में सफल नहीं होगी
पणजी:

दिल्ली के मुख्यमंत्री एवं आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने रविवार को कहा कि आगामी गोवा विधानसभा चुनाव में असली लड़ाई 'आप' और सत्तारूढ़ बीजेपी के बीच होगी. साथ ही, उन्होंने यह दावा भी किया कि 40-सदस्यीय विधानसभा में कांग्रेस एक भी सीट जीतने में सफल नहीं होगी.

उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी सिर्फ पैसा कमाने के लिए गोवा में चुनाव जीतना चाहती है और आगामी चुनावों में गोवा के लोग 'ईमानदार' पार्टी के पक्ष में वोट देंगे.

केजरीवाल ने दक्षिण गोवा के क्यूपेम गांव में एससी/एसटी समुदाय के लोगों को संबोधित करने के बाद संवाददाताओं से बात करते हुए बीजेपी को भी आड़े हाथों लिया और कहा कि चूंकि भगवा पार्टी को गोवा में हारने का डर है, इसलिए इसके अध्यक्ष अमित शाह ने उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश जाने की बजाय यहां एक जनसभा की.

केजरीवाल ने लोगों से कांग्रेस का समर्थन कर अपना वोट बर्बाद नहीं करने की अपील करते हुए कहा, 'गोवा से कांग्रेस का पूरा सफाया हो जाएगा और यह एक भी सीट नहीं जीतेगी. बीजेपी और 'आप' के बीच सीधा मुकाबला है.' उन्होंने कहा कि पिछले पांच साल में बीजेपी ने लोगों को धोखा दिया है. यह पार्टी कांग्रेस से भी बदतर निकल गई.

गौरतलब है कि बीजेपी का चुनाव अभियान शुरू करने के लिए राज्य के लोगों से संपर्क साधने को लेकर अमित शाह शनिवार को गोवा में थे. केजरीवाल ने कहा कि अमित शाह का राज्य के लोगों से संपर्क नहीं हुआ. वह आए, सभा को संबोधित किया और चले गए. वह लोगों से नहीं मिले. आम आदमी पार्टी लोगों से मिल रही है.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com