गाजियाबाद में झमाझम बारिश के बाद टिनशेट में आया करंट, पांच लोगों की मौत

दिल्ली-एनसीआर में लगातार दूसरे दिन भारी बारिश ने जनजीवन अस्त-व्यस्त कर दिया. 6 घंटों की भारी बारिश से दिल्ली पानी-पानी होती नजर आई. घने बादलों के बीच तेज बारिश से कई इलाकों में अंधेरा छा गया.

गाजियाबाद में झमाझम बारिश के बाद टिनशेट में आया करंट, पांच लोगों की मौत

गाजियाबाद में पांच लोगों को लगा करंट, चार की मौत

गाजियाबाद:

गाजियाबाद में पांच लोगों को करंट लगने की घटना सामने आई है, जिसमें पांच लोगों की मौत हो गई है. हादसा सिहानी गेट इलाके में राकेश मार्ग पर हुआ. करंट दुकान की टिनशेड से आया. मरने वालों में एक 35 साल महिला जानकी, 3 साल की शुभी, 11 साल की सिमरन और 24 साल लक्ष्मीशंकर शामिल है. बारिश और शॉर्ट सर्किट से करंट फैलने की आशंका लग रही है. फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

बता दें कि दिल्ली-एनसीआर में लगातार दूसरे दिन भारी बारिश ने जनजीवन अस्त-व्यस्त कर दिया. 6 घंटों की भारी बारिश से दिल्ली पानी-पानी होती नजर आई. घने बादलों के बीच तेज बारिश से कई इलाकों में अंधेरा छा गया. मिंटो ब्रिज, आईटीओ समेत तमाम इलाकों में वाहन सुबह के वक्त रेंगते नजर आए. दिल्ली के लोदी गार्डेन, आईजीआई एयरपोर्ट जैसे इलाकों में तेज बारिश देखी गई. भारतीय मौसम विज्ञान विभाग का कहना है कि बिजली की तेज गड़गड़ाहट के साथ दिल्ली, हरियाणा, उत्तर प्रदेश , राजस्थान के तमाम इलाकों में मध्यम से तेज बारिश का दौर अभी जारी रह सकता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


मौसम विभाग के मुताबिक- पिछले 24 घंटे में दिल्ली में क़रीब 1600 फ़ीसदी ज़्यादा बारिश हुई है. कई इलाक़ों में तेज़ बारिश से सड़कों पर पानी भरा, लोगों को आने-जाने में परेशानी हो रही है, कई जगह पर ट्रैफ़िक जाम हो गया है, आज के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी है, कल और परसों भी बारिश की संभावना, दिल्ली का तापमान भी घट गया है. यही हालत नोएडा और गाजियाबाद की भी है, जहां भारी बारिश से जगह जगह पानी भर गया है.