गाजियाबाद : रईसजादे ने टैक्सी ड्राइवर को बोनट पर दो किलोमीटर तक घसीटा, देखें खौफनाक वीडियो

गाजियाबाद के पॉश इलाके इंदिरापुरम से एक सनसनीखेज वीडियो सामने आया है. जिसमें साफ तौर पर दिख रहा है कि किस तरह से एक शख्स कार की बोनट पर लटका हुआ है और लग्जरी गाड़ी तेज रफ्तार से चल रही है.

नई दिल्ली:

गाजियाबाद के पॉश इलाके इंदिरापुरम से एक सनसनीखेज वीडियो सामने आया है. जिसमें साफ तौर पर दिख रहा है कि किस तरह से एक शख्स कार की बोनट पर लटका हुआ है और गाड़ी तेज रफ्तार से चल रही है. वाहन के आसपास से अन्य गाड़ियां भी गुजर रही हैं और लोग वीडियो भी बना रहे हैं, मगर बोनट पर लटके युवक को लेकर गाड़ी दौड़ा रहे शख्स को रोकने के लिए कोई प्रयास नहीं कर रहा है. दरअसल रोड पर दो गाड़ियों की मामूली टक्कर हो गई थी. एक गाड़ी 24 साल का युवक चला रहा था, दूसरी कैब थी. युवक का कैब ड्राइवर से विवाद हो गया. इसके बाद मौके पर पुलिस भी आ गई.

पुलिस ने कहा कि दोनों गाड़ियों को साइड में लगा दिया जाए. लेकिन इस बीच कार सवार युवक ने अपनी गाड़ी दौड़ानी शुरू कर दी. दूसरी गाड़ी वाला(कैब ड्राइवर) उस गाड़ी के पास ही खड़ा हुआ था और वह गाड़ी के बोनट पर लटक गया. उसने किसी तरह से गाड़ी को रुकवाने का प्रयास शुरू किया. लेकिन लग्जरी गाड़ी वाला अपनी गाड़ी भगाता रहा. गाड़ी काफी तेज रफ्तार में दौड़ती रही और युवक बोनट पर लटका रहा. काफी आगे जाकर किसी तरह से लोगों की मदद से लग्जरी गाड़ी को रुकवाया गया और उसमें बैठे शख्स को हिरासत में लिया गया है. युवक ने टैक्सी ड्राइवर को करीब दो किमी तक घसीटा.

पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. सीओ अपर्णा गौतम ने कहा कि आरोपी युवक के खिलाफ  संबंधित धाराओं में कार्रवाई की जा रही है. आरोपी का नाम रोहन राज मित्तल है. 24 वर्षीय रोहन मित्तल का नोएडा में एक एक्सपोर्ट हाउस का मालिक है. पुलिस ने उसे हत्या की कोशिश के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है.

वीडियो- दिल्ली में रफ्तार का फिर दिखा कहर 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com