रोहिणी कोर्ट में गैंगवार : कभी टिल्लू-गोगी थे दोस्त, अब दुश्मनी में मारे जा चुके हैं 25 लोग

दिल्‍ली के सबसे बड़े अपराधियों में शुमार जितेंद्र मान उर्फ गोगी की टिल्‍लू गैंग के बदमाशों ने वकीलों के भेस में पहुंचकर हत्‍या कर दी. रोहिणी कोर्ट में जबरदस्‍त फायरिंग (Firing in Rohini Court) के बाद जितेंद्र मान उर्फ गोगी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. 

रोहिणी कोर्ट में गैंगवार : कभी टिल्लू-गोगी थे दोस्त, अब दुश्मनी में मारे जा चुके हैं 25 लोग

सुनील उर्फ टिल्लू और गोगी गैंग के बीच दुश्मनी के चलते 25 से ज्‍यादा लोग मारे जा चुके हैं.(फाइल)

नई दिल्‍ली:

दिल्‍ली (Delhi) की रोहिणी कोर्ट (Rohini Court) में फायरिंग के दौरान दि‍ल्‍ली के बड़े अपराधी गोगी की मौत हो गई है. दिल्‍ली के सबसे बड़े अपराधियों में शुमार जितेंद्र मान उर्फ गोगी की टिल्‍लू गैंग के बदमाशों ने वकीलों के भेस में पहुंचकर हत्‍या कर दी. रोहिणी कोर्ट में जबरदस्‍त फायरिंग (Firing in Rohini Court) के बाद जितेंद्र मान उर्फ गोगी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. गोगी को पिछले साल मार्च में उसके तीन साथियों के साथ गिरफ्तार किया गया था. उस वक्‍त गोगी पर दिल्ली में 4 लाख और हरियाणा में 2 लाख का इनाम घोषित था. हरियाणा पुलिस ने यह इनाम रागिनी गायिका हर्षिया दहिया मर्डर केस में रखा था. गोगी गैंग की टिल्‍लू गैंग से पुरानी दुश्‍मनी है, जिसके चलते कई सालों से दोनों के बीच गैंगवार जारी है. 

पुलिस के अनुसार, गोगी कई बड़ी वारदातों में भी शामिल रह चुका है. नरेला में आम आदमी पार्टी के नेता वीरेंद्र मान को गोगी गैंग के लोगों ने 26 गोलियां मारी थीं. 2018 में दिल्ली के बुराड़ी में टिल्लू गैंग से गैंगवार में 3 लोगों की हत्या हुई और 5 लोग घायल हुए थे. इस वारदात में भी गोगी गैंग का ही नाम सामने आया था. 


जानकारी के मुताबिक सुनील उर्फ टिल्लू और गोगी गैंग के बीच पुरानी दुश्मनी है. जिसके चलते दोनों ही गैंग के 25 से ज्‍यादा लोग गैंगवार में मारे जा चुके हैं. ताजपुरिया गांव के रहने वाले टिल्लू और अलीपुर गांव के गोगी के बीच कभी दोस्ती थी, लेकिन फिर दोनों के गैंग अलग हो गए. गोगी गैंग का दक्षिणी पश्चिमी, द्वारका,बाहरी ,रोहिणी ,उत्तरी और दक्षिणी पश्चिमी दिल्ली में जितने बड़े गैंगवार हुए उनमें हाथ है. कुछ गैंगवारों में 50 से 100 राउंड तक फायरिंग तक के आरोप इस गैंग पर लग चुके हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



दिल्ली कोर्ट में गैंगवार : टिल्लू गैंग ने वकीलों के वेश में कुख्यात गैंगस्टर गोगी को उड़ाया