"पटरी पर है विनिवेश योजना", वित्त मंत्री ने उद्योग जगत को बताया

वित्त मंत्री ने कॉन्फेडरेशन ऑफ इंडियन इंडस्ट्री को संबोधित करते हुए कहा कि विनिवेश योजना पटरी पर है.

वित्त मंत्री ने कहा कि बजट 2021 में घोषित विकास वित्त संस्थान जल्द ही चालू हो जाएगा.

नई दिल्ली:

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने चेन्नई में उद्योग जगत के प्रमुखों को संबोधित किया. महामारी से निपटने के लिए सरकार की रणनीति पर वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा कि टीयर 2 और टियर 3 शहरों सहित टीकाकरण और स्वास्थ्य बुनियादी ढांचे दोनों को बेहतर बनाने पर ध्यान केंद्रित किया गया है.वित्त मंत्री ने कॉन्फेडरेशन ऑफ इंडियन इंडस्ट्री को संबोधित करते हुए कहा कि विनिवेश योजना पटरी पर है. बजट 2021 में घोषित विकास वित्त संस्थान जल्द ही चालू हो जाएगा.

'चोरी-छिपे काम करना कांग्रेस का स्टाइल, राष्ट्रहित से कोई समझौता नहीं होगा' : मॉनेटाइज़ेशन की आलोचना पर वित्तमंत्री का पलटवार

उन्होंने कहा कि चल निधि अब कोई बड़ी चिंता नहीं है. बैंक-एनबीएफसी-एमएफआई चैनल को बंद कर दिया गया है और 15 अक्टूबर से जरूरतमंद लोगों तक ऋण पहुंचाने के लिए एक विशेष अभियान चलाया जाएगा.


क्‍या वह (राहुल गांधी) जानते हैं मौद्रिकीकरण क्‍या है' : निर्मला सीतारमण का कांग्रेस नेता पर 'पलटवार'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सीआईआई के अध्यक्ष टीवी नरेंद्रन ने कहा कि पहली तिमाही में 20.1% की जीडीपी वृद्धि रिकवरी की सेटिंग को मजबूती से स्थापित करती है सीआईआई को उम्मीद है कि चालू वित्त वर्ष में कम से कम 9.5% की जीडीपी वृद्धि दर होगी, बशर्ते टीकाकरण की गति जारी रहे और आगे कोई गंभीर लहर न हो.