राजस्थान में पांच साल की बच्ची की प्यास के मारे तड़प-तड़प कर मौत

इलाके के एसएचओ पदम राम ने कहा कि रविवार दोपहर सुखी (60) और उसकी पोती मंजू (5) रोडा गांव में किसी रिश्तेदार से मिलने पैदल जा रही थी. रास्ते में उन्हें प्यास लगी, लेकिन आसपास पानी नहीं मिला क्योंकि वह जगह निर्जन थी.

राजस्थान में पांच साल की बच्ची की प्यास के मारे तड़प-तड़प कर मौत

Jalore district of

जोधपुर:

राजस्थान के जालौर जिले में 5 साल की एक बच्ची ने प्यास के मारे तड़प-तड़प कर दम तोड़ दिया. जालौर के रानीवाड़ा इलाके में यह हृदयविदारक घटना सामने आई है.  पुलिस के मुताबिक, रानीवाड़ा में एक महिला के बेहोश हो जाने के बाद उसकी पांच साल की पोती की प्यास के कारण मौत का मामला सामने आया है. इलाके के एसएचओ पदम राम ने कहा कि रविवार दोपहर सुखी (60) और उसकी पोती मंजू (5) रोडा गांव में किसी रिश्तेदार से मिलने पैदल जा रही थी. रास्ते में उन्हें प्यास लगी, लेकिन आसपास पानी नहीं मिला क्योंकि वह जगह निर्जन थी.

थोड़ी देर बाद में कुछ चरवाहों ने दोनों को एक छोटी पहाड़ी के ऊपर से देखा और गांव के सरपंच को सूचित किया, जिन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी ।प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, पुलिस मौके पर पहुंची और प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को अस्पताल ले जाया गया, जहां मंजू को मृत घोषित कर दिया गया जबकि सुखी का इलाज चल रहा है. राम का कहना है कि हम उस स्थान पर पहुंचे जहां वाहन नहीं पहुंच सकते. हमने पाया कि लड़की की मौत हो गई थी, जबकि बुजुर्ग महिला डिहाइड्रेशन के कारण बेहोश हो गई थी. बच्ची का शव पोस्टमार्टम के बाद उसके परिजनों के हवाले कर दिया गया.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com