दिल्ली: लाजपत नगर मार्केट में भीषण आग, 30 दमकल ने बुझाई आग, अज्ञात के खिलाफ FIR

"Lajpat Nagar Fire: आगजनी में बड़ी-बड़ी कंपनियों के शोरूम चपेट में आए हैं. जिस शोरूम में आग लगी थी, उसके आसपास की पांच शोरूम जलकर राख हो गई है. इसमें करोड़ों के सामान जल गए हैं. अधिकारियों के मुताबिक तेज हवा के चलते आग पर काबू पाने में दिक्कत हो रही थी.

दिल्ली: लाजपत नगर मार्केट में भीषण आग, 30 दमकल ने बुझाई आग, अज्ञात के खिलाफ FIR

"Lajpat Nagar Fire: तीन घंटे की मशक्कत के बाद देर रात दमकल विभाग की करीब तीस गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया.

नई दिल्ली:

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (Delhi) के लाजपत नगर की सेंट्रल मार्केट (Lajpat Nagar Central Market) में एक कपड़े के शोरूम में शनिवार (12 जून) की रात भीषण आग लग गई. तीन घंटे की मशक्कत के बाद देर रात दमकल विभाग की करीब तीस गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया. दिल्ली पुलिस की क्राइम टीम और फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया है. मामले में पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ लापरवाही के चलते जान खतरे में डालने का मुकदमा आईपीसी की धारा 285 के तहत दर्ज किया है.

दिल्ली फायर सर्विस के निदेशक अतुल गर्ग ने बताया कि आग पर काबू पाने के लिए दमकल की कुल 30 गाड़ियां भेजी गई थीं. आग पर काबू पा लिया गया है अभी कूलिंग ऑपरेशन चल रहा है. हादसे में किसी की जान नहीं गई है. उन्होंने कहा कि आग लगने का कारणों का अभी पता नहीं चल सका है. 

रेलवे प्लेटफॉर्म टिकट महंगा, नई दिल्ली रेलवे स्टेशन समेत इन जगहों पर चुकाने होंगे ज्यादा दाम


आगजनी में बड़ी-बड़ी कंपनियों के शोरूम चपेट में आए हैं. जिस शोरूम में आग लगी थी, उसके आसपास की पांच शोरूम जलकर राख हो गई है. इसमें करोड़ों के सामान जल गए हैं. अधिकारियों के मुताबिक तेज हवा के चलते आग पर काबू पाने में दिक्कत हो रही थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


दिल्ली में कोरोना के 213 नए मामले,1 मार्च के बाद सबसे कम मौतें दर्ज