पुणे की बेकरी में लगी आग, छह लोगों की मौत, आग लगने के वक्त सो रहे थे कर्मचारी

पुणे की बेकरी में लगी आग, छह लोगों की मौत, आग लगने के वक्त सो रहे थे कर्मचारी

पुणे:

पुणे के कोंढवा इलाके में बेकरी की एक दुकान में आज तड़के आग लगने से छह लोगों की मौत हो गई. पीड़ित उत्तर प्रदेश के निवासी थे जो बेकरी के अंदर अटारी में सोते थे. ‘बेक्स एंड केक्स’ नामक बेकरी के तीन साझेदार हैं.

दमकल विभाग के एक अधिकारी ने कहा, हमें सुबह करीब 4 बजकर 45 मिनट पर घटना की जानकारी मिली. इसके तुरंत बाद दमकल की गाड़ियां मौके पर भेजीं गईं. हम जब घटनास्थल पर पहुंचे तो हमने दुकान के उस शटर से धुआं निकलता देखा, जो बाहर से बंद था. दमकल अधिकारी ने कहा, हमने शटर खोला तो पाया कि अंदर भयंकर आग लगी है और साथ ही बेकरी में काम करने वाले कर्मचारियों के अटारी में फंस जाने की जानकारी मिली.

दमकल विभाग के कर्मियों ने पीड़ितों तक पहुंचने के लिए सांस लेने के उपकरण पहने और एक सीढ़ी पर चढ़ कर वहां पहुंचे. उन्होंने कहा, वहां छह कर्मचारी थे जो बेसुध पाए गए. पीड़ितों को ससून जनरल अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. मतृकों की पहचान इरशाद अंसारी (26), जुनैद अंसारी (25), शानू अंसारी (20), जाकिर अंसारी (24), फहीम अंसारी (21) और जिशान अंसारी (21) के तौर पर हुई है.

दमकल अधिकारी ने कहा, शटर के बाहर से बंद होने के कारण सभी छह कर्मचारी अंदर फंस गए और दम घुटने के कारण उनकी मौत हो गई. प्रथम दृष्टया संदेह है कि आग शॉर्ट सर्किट के कारण लगी थी. कोंढवा पुलिस थाने के एक अधिकारी ने कहा, हमने मामला दर्ज कर लिया है और जांच जारी है.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com