शौचालय के लिए शारीरिक संबंध बनाने की शर्त रखने वाले सब इंजीनियर के खिलाफ केस दर्ज

सब इंजीनियर ने धमकाते हुए कहा, 'मेरी बात नहीं मानी तो तुम्हारा घर और शौचालय दोनों तुड़वा दूंगा, मैं निगम का बड़ा अधिकारी हूं.'

शौचालय के लिए शारीरिक संबंध बनाने की शर्त रखने वाले सब इंजीनियर के खिलाफ केस दर्ज

प्रतीकात्मक तस्वीर

रायपुर:

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. दरअसल, रायगढ़ जिले में शौचालय निर्माण के बदले एक युवती से मोबाइल पर अश्लील बात कर शारीरिक संबंध बनाने की शर्त रखने वाले नगर निगम के एक सब इंजीनियर के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है.

जूट मिल पुलिस चौकी प्रभारी अमित शुक्ला ने शनिवार को बताया कि एक गृहिणी ने रायगढ़ नगर निगम के सब इंजीनियर आई.पी.सारथी पर आरोप लगाया है कि उसने मोबाइल पर कॉल कर अश्लील बात की और शौचालय निर्माण के लिए उसके सामने शारीरिक संबंध बनाने की शर्त रखी.

यह भी पढ़ें - बिहार : शौचालय घोटाला मामले का मास्टरमाइंड विनय कुमार सिन्हा गिरफ्तार

तेंदूडीपा जूटमिल मे रहने वाली एक महिला (32) ने लिखित शिकायत में कहा है कि उसके आवेदन पर शौचालय निर्माण शुरू हो गया था कि अचानक गत 21 नवम्बर को नगर निगम ने नोटिस देकर निर्माण को अवैध बताते हुए कार्य रोक दिया.

शिकायत में कहा गया है कि इसके बाद पीड़िता ने तत्काल निगम जाकर उपयंत्री को सभी दस्तावेज दिखाए. सब इंजीनियर ने महिला का मोबाइल नम्बर लिया और अगले दिन 22 नवम्बर को अपने मोबाइल से महिला को कॉल कर अश्लील बात करते हुए शौचालय के बदले शारीरिक संबंध बनाने की शर्त रखी. महिला द्वारा विरोध करने पर सब इंजीनियर ने धमकाते हुए कहा, 'मेरी बात नहीं मानी तो तुम्हारा घर और शौचालय दोनों तुड़वा दूंगा, मैं निगम का बड़ा अधिकारी हूं.'

यह भी पढ़ें - नालंदा में निगरानी विभाग के हत्थे चढ़ा 1.32 लाख रुपये बतौर रिश्वत लेते जूनियर इंजीनियर

जूट मिल पुलिस चौकी ने प्रारंभिक जांच के बाद कल रात महिला की रिपोर्ट पर सारथी के विरुद्ध भारतीय दंड़ संहिता की धारा 509 ख के तहत गैर जमानती मामला दर्ज कर जांच प्रारंभ कर दी है.

VIDEO: आय से अधिक संपत्ति मामला : पूर्व चीफ इंजीनियर यादव सिंह गिरफ्तार (इनपुट भाषा से)
 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com