यह ख़बर 18 जून, 2014 को प्रकाशित हुई थी

इलाहाबाद में आठ साल की बच्ची से दो नाबालिगों ने किया कथित दुष्कर्म

इलाहाबाद:

उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद जिले के सुदूर इलाके में दो नाबालिग लड़कों ने आठ साल की एक बच्ची के साथ कथित रूप से दुष्कर्म किया, जिस वजह से वह गंभीर रूप से घायल हो गई।

पीड़ित बच्ची के अभिभावकों का आरोप है कि उनकी शिकायत दर्ज करने में पुलिस ने शुरू में आनाकानी की और घंटों थाने में बिताने के बाद मामला दर्ज किया गया।

थानाध्यक्ष अब्दुल सत्तार ने कहा कि वारदात जिले के गंगा पार इलाके में स्थित सराय मदन गांव में मंगलवार को अंजाम दी गई थी। उन्होंने कहा कि पीड़ित बच्ची पांचवीं कक्षा की छात्रा है, जबकि आरोपी पास के जूनियर हाई स्कूल के छात्र हैं।

जब बच्ची मदद के लिए चिल्लाई, तो आरोपियों ने उसका मुंह बंद कर दिया और जब बुरी तरह रक्तस्राव होने लगा, तो उसे पास के ही मैदान में फेंक दिया। बच्ची को पास से गुजरते उसके पिता ने पहचाना। बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया। उसके बाद इस बाबत मामला दर्ज किया गया।

वहीं, बच्ची के अभिभावकों का आरोप है कि थानाध्यक्ष ने शुरू में मामले को रफा-दफा करने की कोशिश की और नौ घंटे थाने में रहकर प्राथमिकी दर्ज करने की मांग पर अड़े रहने के बाद मामला दर्ज किया गया।

सहायक पुलिस अधीक्षक (अपराध) अरुण पांडे ने कहा कि अभिभावकों की शिकायत की जांच की जाएगी और अगर आरोप सही पाए गए तो कार्रवाई की जाएगी।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com